Covid-19 Update

58,879
मामले (हिमाचल)
57,406
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,173,761
मामले (भारत)
116,220,912
मामले (दुनिया)

Gautam Gambhir Foundation: सुकमा शहीदों के बच्चों की पढ़ाई का खर्च उठाएंगे

Gautam Gambhir Foundation:  सुकमा शहीदों के बच्चों की पढ़ाई का खर्च उठाएंगे

- Advertisement -

gautam gambhir: नई दिल्ली। हाल ही में हुए सुकमा हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों के परिवारों की मदद के लिए बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के बाद अब भारत के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर भी शहीदों के परिवारों की मदद के लिए सामने आए हैं। वह आपनी गौतम गंभीर फाउंडेशन के जरिए उनकी मदद करेंगे और 25 शहीद जवानों के बच्चों की पढ़ाई का खर्च उठाएंगे।
आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के कप्तान गौतम गंभीर अक्सर अपने ट्वीटर अकांउट से अपनी बात शेयर करते रहते हैं। वे  क्रिकेट के साथ-साथ देश के राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर भी अपनी राय भी अकसर देते रहते है। गंभीर ने कहा कि,अखबार में 2 तस्वीरों पर मेरी नजर पड़ी, एक तस्वीर में बच्ची अपने शहीद पिता को सलामी दे रही थी तो दूसरी तस्वीर में शहीद की पत्नी को उसके रिश्तेदार संभालते हुए नजर आ रहे थे। इससे गंभीर बेहद दुखी हुए और सुकमा में सीआरपीएफ के शहीद जवानों के बच्चों की पढ़ाई का खर्चा उठाने का ऐलान कर दिया है। उन्होंने कहा उनकी फाउंडेशन ने काम करना शुरू कर दिया है और जल्द ही जवानों के बच्चों को की पढ़ाई शुरु होगी।

gautam gambhir: काली पट्टी पहन शहीदों को श्रद्धांजलि दी

गौरतलब है कि आइपीएल के मैच में राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के खिलाफ कोलकाता की टीम  काली पट्टी से साथ मैदान में उतरी थी और छत्तीसगढ़ में हुए नक्सली हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी थी।
इससे पहले अक्षय कुमार ने भी कहा कि मेरा आप सबसे अनुरोध है कि अगर आप भी इन शहीदों की मदद करना चाहते हैं तो तो भारत सरकार की वेबसाइट bharatkeveer.gov.in पर जाकर अपना योगदान दीजिए। ताकि शहीदों के परिवारों को ऐसा न लगे कि वह इस दुख की घड़ी में अकेले हैं अपितु पूरा देश उनके साथ खड़ा है।

यह भी पढ़ें – Champions Trophy : भारत को छोड़कर सभी देशों ने की अपनी टीमों की घोषणा

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है