Covid-19 Update

1,53,717
मामले (हिमाचल)
1,11,878
मरीज ठीक हुए
2185
मौत
24,372,907
मामले (भारत)
162,538,008
मामले (दुनिया)
×

कोहली के Out होने पर गावस्कर बोले- लॉकडाउन में केवल अनुष्का की गेंदो का सामना किया, मिला जवाब

 सोशल मीडिया यूजर्स बोले- एक महान क्रिकेटर की घटिया हरकत

कोहली के Out होने पर गावस्कर बोले- लॉकडाउन में केवल अनुष्का की गेंदो का सामना किया, मिला जवाब

- Advertisement -

नई दिल्ली। आईपीएल 2020 (IPL 2020) शुरू हुए अभी ठीक से 10 मैच भी नहीं बीते हैं कि इसमें विवादों का दौर शुरू हुआ हैं। ताजा मामला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के बीचे खेले गए मुक़ाबले से जुड़ा है, जिसमें कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुवाई में खेल रही बैंगलोर की टीम को हार का सामना करना पड़ा था। इसी मैच के दौरान महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के बारे में टिप्पणी की। इसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने इसका विरोध किया। कुछ लोगों ने कहा कि गावस्कर जैसे महान बल्लेबाज से इस तरह के शब्दों और भाषा की उम्मीद नहीं की जा सकती। अब इसी कड़ी में विराट की पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भी इस पर जवाब दिया है।


कब ऐसा होगा जब मुझे क्रिकेट में घसीटना बंद किया जाएगा

अनुष्का ने अपनी इंस्टा स्टोरी में कहा, ‘मिस्टर गावस्कर, यह बात सही है कि आपने जो कहा वह अच्छा नहीं था लेकिन मुझे अच्छा लगेगा अगर आप यह बता सकें कि आपने पति के खेल के लिए आपने उसकी पत्नी पर आरोप लगाते हुए ऐसा बयान देने के बारे में क्यों सोचा? मैं जानती हूं कि इतने सालों में आपने कॉमेंट्री के दौरान किसी भी क्रिकेटर की निजी जिंदगी का सम्मान किया है। क्या आपको नहीं लगता कि आपको उसी तरह का सम्मान मेरे और हमारे लिए रखना चाहिए था? मुझे यकीन है कि बीती रात से मेरे पति के प्रदर्शन पर कॉमेंट करने के लिए आपके जेहन में कई वाक्य और शब्द होंगे या आपके शब्द केवल तभी मायने रखते हैं जब उनमें मेरा नाम आया हो’


यह भी पढ़ें: कोहली द्वारा 2 बार कैच छोड़ने के बाद राहुल ने 62 गेंदों पर जड़ा IPL 2020 का पहला शतक

उन्होंने कहा, ‘यह 2020 है और मेरे लिए चीजें अब भी नहीं बदली हैं। कब ऐसा होगा जब मुझे क्रिकेट में घसीटना बंद किया जाएगा और इस तरह की एकतरफा टिप्पणियां नहीं की जाएंगी? आदरणीय मिस्टर गावस्कर, आप एक महान हैं, जिनका नाम भद्रजनों के इस खेल में ऊंचा स्थान रखता है। मैं बस आपको बताना चाहती थी कि जब आपने ऐसा कहा तो मुझे कैसा लगा।’ बता दें कि गुरुवार को दोनों टीमों के बीच खेला गया मुक़ाबला कोहली के लिए अच्छा नहीं रहा। कोहली ने पहले केएल राहुल के दो कैच छोड़े और इसके बाद बल्ले से भी वह अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए और सिर्फ एक रन बनाकर आउट हो गए। कॉमेंट्री बॉक्स में बैठे गावस्कर ने कोहली के विकेट पर बात करते हुए कमेंट किया कि ‘लॉकडाउन के दौरान उन्होंने केवल अनुष्का की गेंदो का सामना किया’। गावस्कर की यह टिप्पणी बैंगलोर के कप्तान के फैंस को पसंद नहीं आई।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है