Covid-19 Update

2,01,049
मामले (हिमाचल)
1,95,289
मरीज ठीक हुए
3,445
मौत
30,067,305
मामले (भारत)
180,083,204
मामले (दुनिया)
×

Chris Gayle ने साथी खिलाड़ी को बताया था सांप और Corona से भी बुरा, मिल सकती है सजा

Chris Gayle ने साथी खिलाड़ी को बताया था सांप और Corona से भी बुरा, मिल सकती है सजा

- Advertisement -

नई दिल्ली। कुछ दिनों पहले वेस्टइंडीज के तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) द्वारा टीम में साथी रहे रामनरेश सरवन (Ramnaresh Sarwan) की तुलना कोरोनावायरस (Coronavirus) के किए जाने का बयान मीडिया में काफी चर्चा में रहा। जिसके बाद अब बताया जा रहा है कि गेल को अपनी इस करतूत के लिए सजा भुगतनी पड़ सकती है। क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) के प्रमुख रिकी स्किरिट ने कहा कि क्रिस गेल को रामनरेश सरवन के खिलाफ हाल में कड़ी बयानबाजी करने के लिये सजा भुगतनी पड़ सकती है लेकिन उन्होंने उम्मीद जतायी कि इससे इस करिश्माई बल्लेबाज के शानदार करियर का अंत नहीं होगा।

जानें क्या और क्यों बोल गए थे क्रिस गेल

क्रिस गेल ने सरवन को कोरोना वायरस से भी बुरा करार देते हुए कहा था कि वो पीठ में घुरा घोंपने वाले इंसान हैं। इस दौरान क्रिस गेल ने रामनरेश सरवन को सांप तक कह दिया था। गेल ने आरोप लगाया था कि जमैका टीम से बाहर किए जाने के पीछे सरवन ही हैं और उन्होंने साजिश रचकर ऐसा किया। गौरतलब है कि 40 साल के गेल अब जमैका टीम से बाहर किए जाने के बाद सीपीएल 2020 के लिए सेंट लूसिया जोक्स द्वारा साइन किए गए हैं।


क्रिकेट वेस्टइंडीज के प्रमुख रिकी बोले- ये अच्छी घटना नहीं है

वहीं अब इस मामले पर क्रिकेट वेस्टइंडीज के प्रमुख रिकी ने कहा कि मुझे इस बात का यकीन है कि क्रिस गेल के करियर के लिहाज से ये वैश्विक मामला नहीं बनेगा क्योंकि उनका करियर बेहद शानदार रहा है और मैं नहीं चाहता कि उनका अंत इस घटना से साथ हो। उन्होंने कहा कि ये अच्छी घटना नहीं है, लेकिन मुझे उम्मीद है कि इससे गेल का करियर प्रभावित नहीं होगा। निजी तौर पर मुझे ये अच्छा नहीं लगा, लेकिन एक प्रक्रिया के तहत इस पर कार्रवाई होगी। ये प्रक्रिया शुरू हो जाएगी क्योंकि वो वेस्टइंडीज लीग की एक टीम के अनुबंधित खिलाड़ी हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है