Covid-19 Update

1,32,763
मामले (हिमाचल)
99,188
मरीज ठीक हुए
1906
मौत
22,662,575
मामले (भारत)
159,067,118
मामले (दुनिया)
×

चालान कटा तो भड़की युवती बन बैठी डीएसपी की बेटी, एमएलए की भांजी

चालान कटा तो भड़की युवती बन बैठी डीएसपी की बेटी, एमएलए की भांजी

- Advertisement -

ऊना। जैसे ही पुलिस कर्मियों ने चालान काटा। बाइक( Bike)पर युवक के साथ बैठी युवती ने अपने डीएसपी ( DSP)की बेटी और एमएलए( MLA) की भांजी बताते हुए पुलिस कर्मियों से उलझ पड़ी। मामला ऊना जिला ( Una Distt) का है, यहां पर युवती ने बीच सड़क पर खूब हंगामा किया और पुलिस वालों को नतीजा भुगतने की धमकी देती रही। इतना ही नहीं अपनी हरकत कैमरा में रिकॉर्ड होते देख भी युवक-युवती लोगों पर भी खूब भड़के। इसके बाद पुलिस ( Police)ने युवक-युवती को चौकी तलब कर मामले की जांच शुरू कर दी है।


यह भी पढ़ें: ओवरलोडिंग करने वालों के खिलाफ उठाएंगे सख्त कदमः जयराम

 


हुआ यूं कि ऊना पुलिस ने बुलेट पर पटाखा फोड़ने व मोडिफाई सायलेंसर( Modify silencer) के खिलाफ विशेष अभियान छेड़ा हुआ है। इसके लिए पुलिस जगह-जगह पर वाहनों की चैकिंग कर रही है। 25 पुलिस जवानों की टीम इस अभियान के तहत सिविल ड्रेस में भी वाहनों की जांच कर रही है। आम तौर पर ऊना में बुलेट पर सवार युवकों द्वारा मोडिफाई सायलेंसर लगाने की शिकायतें आ रही थी, जिस पर पुलिस ने यह विशेष अभियान शुरू किया ।

शुक्रवार को जब ऊना पुलिस ने अंब-नंगल रोड पर पीरनिगाह मोड़ के समीप एक बुलेट बाइक को जांच के लिए रोका तो उसमें मोडिफाई सायलेंसर था। जबकि बाइक सवार युवक के पास न तो हेलमेट था न ही अन्य दस्तावेज। जिस पर पुलिस ने उक्त बाइक सवार का चालान काटना शुरू कर दिया। इतने में बाइक पर पीछे बैठी युवती ने पुलिस के ऊपर अपनी ऊंची पहुंच होने का रौब झाड़ना शुरू कर दिया। युवती कभी अपने आप को पंजाब में तैनात डीएसपी की बेटी तो कभी एमएलए की भांजी होने का दावा कर रही थी।

देखते ही देखते लोगों की भीड़ भी वहां पर इकठी हो गई। युवती की हरकतों को देखते हुए पुलिस कर्मियों ने वीडियोग्राफी भी करनी शुरू कर दी। जिस पर युवती आग बबूला हो गई। मामला गर्माता देख महिला पुलिस थाना से महिला पुलिस कर्मी भी मौके पर पहुंची लेकिन युवती अपनी हरकतों से बाज न आई। पुलिस को यह युवती अपनी सही पहचान भी नहीं बता रही है। एएसपी ऊना विनोद धीमान ने बताया कि पुलिस ने युवक युवती को ऊना सिटी चौकी तलब कर मामले की जांच शुरू कर दी है।


हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है