Covid-19 Update

58,877
मामले (हिमाचल)
57,386
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,152,127
मामले (भारत)
115,499,176
मामले (दुनिया)

Mandi में 22 वर्षीय युवती ने लगाया फंदा, Dehra पुल से छलांग लगाकर युवक ने किया Suicide

Mandi में 22 वर्षीय युवती ने लगाया फंदा, Dehra पुल से छलांग लगाकर युवक ने किया Suicide

- Advertisement -

मंडी/ देहरा। जिला के सरकाघाट उपमंडल के नबाही गांव में 22 वर्षीय युवती ने फंदा लगा लिया, जबकि देहरा में एक युवक ने ब्यास नदी में छलांग लगा कर आत्महत्या कर ली है। जानकारी के अनुसार भावना देवी पुत्री रतनचंद सरकाघाट कालेज में चौथे सेमेस्टर की छात्रा थी। युवती के परिजनों के अनुसार गत दिन वह सामान्य रूप से अपना हर काम कर रही थी और शाम को स्कूल से छुट्टी के बाद उसने अपने छोटे भाई को खाना खिलाया।

शाम करीब 7 बजे जब युवती का भाई खेलने के बाद घर आया और कमरे का दरवाजा खोला, भावना कमरे के ऊपर लगे लोहे की गाडर से अपने दुपट्टे से लटकी हुई थी। जिसे देख युवती के भाई ने चिल्लाना शुरू कर दिया और जिसकी आवाज को सुनकर आस पड़ोस के लोग इक्कट्ठा हो गए। युवती को दुपट्टा काटकर उतारा और नागरिक अस्पताल सरकाघाट ले गए। जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया और घटना बारे पुलिस को भी सूचित कर दिया। पुलिस ने अस्पताल आकर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है। एसपी मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने मामले की पुष्टि की है।

वहीं देहरा के ब्यास नदी पर बने पुल से छलांग लगाकर एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को नदी से निकालकर कब्जे में ले लिया। पुल से कूदकर जान देने वाले की पहचान पूर्ण (48) पुत्र अमर सिंह निवासी बडा के रूप में हुई है। व्यक्ति ने यह कदम क्यों उठाया इसका खुलासा नहीं हो पाया है।

बताया जा रहा है कि पूर्ण मानसिक रूप से परेशान था। आज उसने देहरा पुल से छलांग लगा दी। पूर्ण को छलांग लगाते देख लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया और देहरा अस्पताल में  पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जहां शव का पोस्टमार्टम हुआ। देहरा थाना से मिली सूचना के आधार पर मामले की जांच जारी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है