Expand

चूहे की मौत के गम में लड़की ने किया Suicide

चूहे की मौत के गम में लड़की ने किया Suicide

- Advertisement -

भोपाल। यूं तो आपने जानवरों के प्रति इंसानों के प्यार के कई किस्से सुने होंगे, लेकिन भोपाल से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुन कर हर कोई हैरान रह जाएगा। यहां एक लड़की ने अपने पालतू चूहे की मौत के सदमे को सहन नहीं कर पाई और फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। दरअसल, वह लड़की चूहे के साथ इतना घुल-मिल गई थी कि उसकी मौत को सहन नहीं कर पाई, यहा तक कि चूहे की मौत के बाद उसने चूहे के शव को फेंकने नहीं दिया और उसके लिए अपने घर में ही एक कब्र बनाई और उसे फूलों से सजाया। हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

डिप्रेशन के चलते देवांशी ने लगाई फांसी

यह घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में अयोध्या नगर की है, जहां 12 साल की मासूम देवांशी ने अपने पालतू चूहे की मौत के बाद फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। दिव्यांशी के पिता महेंद्र सिंह राठौर ने बताया कि दिव्यांशी पालतू जानवरों से बहुत प्यार करती थी और वह दो दिन पहले ही दिव्यांशी के लिए एक सफेद चूहा खरीदकर ले आए थे। दिव्यांशी बहुत जल्द ही चूहे के साथ घुल-मिल गई थी और इस बीच शुक्रवार को चूहे की मौत हो गई। पिता ने बताया कि चूहे की मौत से दिव्यांशी का दिल टूट गया और उसने इस दौरान कुछ भी नहीं खाया। वह लगातार रो रही थी और स्कूल भी नहीं जा रही थी। परिजन जब चूहे के शव को फेंकने लगे तो देवांशी ने मना कर दिया और चूहे के लिए अपने घर में ही एक कब्र बनाई और उसे फूलों से सजाया। परिजनों का कहना है कि डिप्रेशन में होने के कारण दोपहर में 7वीं कक्षा की छात्रा दिव्यांशी ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया और फांसी लगा ली। दरवाजा तोड़कर परिजन उसे अस्पताल ले गए लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने बताया कि कमरे से कोई सूइसाइड नोट नहीं मिला है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है