Covid-19 Update

2,17,615
मामले (हिमाचल)
2,12,133
मरीज ठीक हुए
3,643
मौत
33,563,421
मामले (भारत)
230,985,679
मामले (दुनिया)

कई दिन से कर रहा था युवती का पीछा, अब Scooty को टक्कर मार किया घायल

कई दिन से कर रहा था युवती का पीछा, अब Scooty को टक्कर मार किया घायल

- Advertisement -

सुंदरनगर। पोस्ट ऑफिस (Post Office) में कार्यरत युवती का पिछले कुछ दिन से पीछा करने के बाद एक युवक ने अपनी स्कूटी से युवती की स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी। इसमें पीड़ित युवती को गंभीर चोटें आई हैं। युवती सिविल अस्पताल सुंदरनगर (Civil Hospital Sundernagar) में उपचाराधीन है। सुंदरनगर उपमंडल की एक युवती ने बीएसएल पुलिस थाना (BSL Police Station) में शिकायत दर्ज करवाई है। बताया कि वह डाक विभाग में कार्यरत है। ड्यूटी से अपने घर स्कूटी पर आ रही थी। वह पेट्रोल पंप में तेल डलवाने के लिए मुड़ने लगी, तो उसी समय एक स्कूटी नंबर एचपी-3बी-8040 महादेव की तरफ से तेज रफ्तार से आई और स्कूटी को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद युवती स्कूटी के साथ सड़क पर गिर गई, जिससे युवती को गंभीर चोटें आई।  युवती ने बताया कि स्कूटी चालक का नाम हरीश पुत्र जगदीश निवासी सुंदरनगर है।

यह भी पढ़ें: ब्रेकिंगः HPSSC ने घोषित किए इन पदों के फाइनल रिजल्ट, यह रहे सफल

युवती ने आरोप लगाया कि आरोपी हरीश पिछ्ले कई दिन से उसका पीछाकर उसे तंग कर रहा था। कई बार स्कूटी रोककर आरोपी को समझाने की भी कोशिश की, लेकिन आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। युवती ने आरोप लगाया है कि उसकी स्कूटी को टक्कर मारने से पहले भी आरोपी हरीश उसका पीछा कर रहा था, लेकिन टक्कर मारते ही मौका देख फरार हो गया।

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस (Police) ने सिविल अस्पताल सुंदरनगर (Civil Hospital Sundernagar) में उपचाराधीन युवती का बयान दर्ज कर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह का कहना है कि बीएसएल कॉलोनी सुंदरनगर क्षेत्र के अंतर्गत महादेव में एक युवती का कई दिन से पीछा करना और स्कूटी को टक्कर मारने का मामला सामने आया है। मामले को लेकर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 279,337 और 354-डी में मामला दर्ज कर दिया गया है। पीड़िता का बयान न्यायालय (Court) के समक्ष दर्ज करवाया जाएगा।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है