Covid-19 Update

2,06,832
मामले (हिमाचल)
2,01,773
मरीज ठीक हुए
3,511
मौत
31,810,427
मामले (भारत)
200,650,253
मामले (दुनिया)
×

सरेआम दबंगई ! लड़की अगवा कर रहे थे, भाई को मार दी गोली

सरेआम दबंगई ! लड़की अगवा कर रहे थे, भाई को मार दी गोली

- Advertisement -

girl kidnapping attempt: फतेहपुर। यूपी में योगी सरकार के आने से कानून तो बदले हैं लेकिन हालात अभी भी पहले जैसे ही हैं। जहां एक तरफ प्रदेश में लड़कियों को छेड़खानी से बचाने के लिए ‘एंटी रोमियो स्क्वॉड’ बनाया गया है। वहीं दूसरी तरफ आए दिन ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं जिससे यूपी शर्मसार हो रहा है। यूपी का फतेहपुर जिला, जहां कुछ दबंगों ने एक लड़की को दिन-दहाड़े उसके घर से उठाने की कोशिश की। लड़की का भाई उसे बचाने के लिए जैसे ही सामने आया तो दंबगों ने उसे ही गोली मार दी गई। घायल का कानपुर के हैलट अस्पताल में उपचार चल रहा है। घायल की हालत नाजुक बनी हुई है। इस घटना में परिवार का एक और रिश्तेदार भी घायल हुआ है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी आरोपियों की तलाश जारी है।

girl kidnapping attempt: नशीले पदार्थों का अवैध धंधा करते हैं बदमाश, पुलिस भी देती है शह

बताया जा रहा है कि इसी परिवार की एक और लड़की को भी दबंग कुछ दिन पहले अगवा कर ले गए थे। उसे छोड़ा तो उसकी हालत तभी से खराब  है। लड़की की मां ने आरोपियों में डब्बू, शीबू, शेखू, यासिर और गुड्डू के नाम गिनाए। लड़की की मां ने कहा है कि ये लोग इलाके में पुलिस की शह से नशीले पदार्थों का अवैध धंधा करते हैं। साथ ही इनका इतना आतंक है कि इलाके में जिस लड़की पर भी इनकी बुरी नजर पड़ जाती है उसे उठा कर ले जाते हैं। कोई पुलिस से शिकायत करे तो उसके घर में घुसकर मार-पीट की जाती है। पुलिस भी इन दबंगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करती।


इस मामले में डीएसपी समर बहादुर सिंह ने कहा कि घटना उनके संज्ञान में आई है। दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है और जो आरोपी अभी फरार हैं, उन्हें जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि पहले किसी लड़की को उठाए जाने का कोई मामला उनकी जानकारी में नहीं है। जहां तक नशे के धंधे की बात है तो ऐसा करने वालों के खिलाफ केस दर्ज हैं और कोर्ट से उनकी गिरफ्तारी के लिए गैर जमानती वारंट मांगा गया है।

यह भी पढ़ें- OMG: दादा ने पोती को बनाया गर्भवती, गिरफ्तार

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है