×

Metal Hook की वजह से Exam में ही उतरवाई छात्रा की Bra

Metal Hook की वजह से Exam में ही उतरवाई छात्रा की Bra

- Advertisement -

नई दिल्ली। अभी बीते कल ही अमेरिका के एक कॉलेज में छात्रा द्वारा पूरे कपड़े उतार कर प्रेसेंटेशन देने का मामला सामने आया था। अब भारत में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुन हर कोई हैरान है। इस मामले में एक छात्रा को परीक्षा के दौरान निरीक्षण के लिए अपनी Bra उतारनी पड़ी। ये मामले सामने आया है केरल से। जहां CBSE द्वारा आयोजित NEET की परीक्षा देने के लिए एक छात्रा कोप्पा में लायंस स्कूल आयी थी। परीक्षा में निरीक्षण के दौरान Bra में धातु वाले हुक लगे होने के कारण कुछ अन्य लड़कियों के साथ उसे भी अपनी Bra निकालनी पड़ी। छात्रा का आरोप है कि इस दौरान निरीक्षक उसे अनुचित तरीके से घूर रहा था। पुलिस में दी गई शिकायत में छात्रा ने कहा है कि, वह परीक्षा देते समय बिल्कुल सहज महसूस नहीं कर रही थी, क्योंकि निरीक्षक उसे लगातार घूर रहा था।


चेहरे को नहीं, शरीर को घूर रहा था निरीक्षक

वहीं छात्रा की बहन का कहना है कि, परीक्षा के दौरान उसकी बहन बिलकुल भी सहज महसूस नहीं कर रही थी, क्योंकि निरीक्षक उसके चेहरे को नहीं बल्कि शरीर की तरफ घूर-घूर कर देख रहा था। छात्रा की बहन ने कहा कि, मेरी बहन ने खुद को क्वेश्चन पेपर से भी ढकने की कोशिश की, जिस कारण वह बहुत परेशान हो गई। छात्रा की बहन के अनुसार निरीक्षक उसकी बहन के पास दो-तीन बार आया, जिस वजह से उसकी बहन के लिए लिख पाना भी मुश्किल हो गया।

CBSE के क्षेत्रीय अधिकारी तरूण कुमार का कहना है कि, उन्हें इस मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है। लेकिन पुलिस की शिकायत पर जांच की जा रही है, जिसकी रिपोर्ट एक सप्ताह तक आने की उम्मीद है। बहरहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। इसके साथ ही पुलिस परीक्षा में बैठे अन्य छात्रों से भी बात करने की कोशिश कर रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है