×

खुद जहर खाकर फिर सहेली को भी खाने पर मजबूर, एक की मौत, एक उपचाराधीन

खुद जहर खाकर फिर सहेली को भी खाने पर मजबूर, एक की मौत, एक उपचाराधीन

- Advertisement -

नरनौल। यहां से सामने आए एक मामले में कॉलेज (College) जा रही दो सहेलियों ने दो सहपाठी छात्राओं (Students) ने जहर खा लिया। बताया जा रहा है कि बुधवार सुबह कॉलेज जाते समय बीएससी प्रथम बर्ष (BSC) की एक छात्रा ने पहले खुद जहर खाया और फिर अपनी सहेली को दोस्ती की कसम देकर जहर खाने पर मजबूर किया। इस घटना के बाद एक छात्रा की मौत हो गई जबकि दूसरी का अस्पताल (Hospital) में इलाज किया जा रहा है। मृतका के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है जबकि उसकी सहेली के अभी तक बयान (Statement) नहीं लिए जा सके हैं।


 

यह भी पढ़ें- ससुर, जेठ और देवर ने नव विवाहिता का दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, दी जान से मारने की धमकी

मिली जानकारी के अनुसार यह दोनों सहेलियां अलग-अलग गावों (Villages) की रहने वाली थीं। लेकिन कॉलेज के लिए निकलने से पहले दोनों बस से उतरकर एक जगह पर मिलती थीं जहां से वे एक कच्चे रास्ते से कॉलेज (College) के लिए जाती थीं। हर दिन की तरह बुधवार को भी दोनों बस से उतरने के बाद कच्चे रास्ते से कॉलेज के लिए निकलने लगीं। तभी एक छात्रा ने सफेद पाउडर की पुड़िया निकाली और निगल लिया। इसके बाद उसने अपनी सहेली को भी आधा पाउडर खाने को कहा जब उसने मना किया तो उसने दोस्ती की कसम देकर उसे आधा पाउडर दूसरी छात्रा को देकर निगलने को कहा। इसके बाद दूसरी ने भी थोड़ा सा पाउडर मुंह में डालकर बाहर निकाल दिया गया।

यह भी पढ़ें: नमो मंत्र लेने PM आवास पर पहुंचने लगे हैं भावी मंत्री, शाह भी बनेंगे मोदी के मंत्री

पुलिस (Police) ने बताया की मृतका की दोस्त ने अपने सहपाठी छात्र को फोन कर इस मामले की सूचना दी। मौके पर पहुंच कर छात्र ने दोनों को बाइक में स्थानीय अस्पताल पहुंचाया। यहां पर डॉक्टरों (Doctors) ने छात्राओं की गंभीर हालत को देखकर उनके परिजनों को बुलाया। बेहोश छात्रा के परिजन उसे नागरिक अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने गंभीर हालत को देखकर पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। परिजन उसे जयपुर हार्ट अस्पताल ले गए। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। इसके अलावा परिजनों और दूसरी छात्रा से अभी पूछताछ की जानी है। बताया जा रहा है कि लड़कियों ने पेपर खराब होने के चलते ऐसा कदम उठाया है।

 

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है