Covid-19 Update

2,06,027
मामले (हिमाचल)
2,01,270
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,655,824
मामले (भारत)
198,557,259
मामले (दुनिया)
×

छात्राओं से बदसलूकी, कहा हिम्मत है तो Kiss या hug करके दिखाओ..

छात्राओं से बदसलूकी, कहा हिम्मत है तो Kiss या hug करके दिखाओ..

- Advertisement -

girl student mischief : छात्रा को मारा तमाचा

girl student Mischief  : महिलाओं के सम्मान के मामले में केरल का नाम प्रमुखता से लिया जाता है। लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हुआ एक वीडियो कुछ और ही कहानी बयां कर रहा है। फेसबुक पेज पर मोबाइल से बनाए गए एक वीडियो को बुधवार को शेयर किया गया। पहले 13 घंटे में इस पोस्ट को 7500 बार शेयर किया जा चुका था और साढ़े तीन लाख से ज्यादा लोग इसे देख चुके थे। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति कॉलेज छात्राओं की बस में बिना अनुमति चला जाता है और नशे की हालत में जोर जोर से ड्राइवर को अपशब्द कहता है और फिर उसके साथ मारपीट करने लगाता है।

इसे भी पढ़ें : Dog की कीमत सुन आपके भी उड़ जाएंगे होश, हवाई जहाज से भी महंगा


इसके बाद वो बस में सवार छात्राओं के साथ बुरा व्यवहार करता है और एक छात्रा को तमाचा तक मार देता है और ये कहता है कि अगर हिम्मत है तो अब किस या हग करके दिखाओं। काफी देर तक उत्पात करने के बाद वो वहां से साइकिल पर भाग जाता । लेकिन इस पूरी घटना को बस के पीछे की सीट पर बैठी एक लड़की ने मोबाइल के जरिए उसकी पूरी हरकतें कैद कर लीं।

वहीं उक्त व्यक्ति उस छात्रा पर एक दम से झपटता है, जो मोबाइल से उसकी हरकतों को कैद कर रही थी। वो कैमरे के इतनी पास आ जाता है कि फ्रेम से पता नहीं चलता क्या हो रहा है। लेकिन वीडियो में आवाज से साफ है कि जैसे छात्रा को तमाचा मारा गया हो। वीडियो में सुनाई देता है कि छात्राएं शोर मचाते हुए बाहर खड़े लोगों को मदद के लिए बुलाती है। उत्पाती शख्स के बारे में बताती हैं। इस उत्पाती को फिर वीडियो में साइकिल पर मौके से भागते हुए भी देखा जा सकता है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है