Covid-19 Update

2,05,874
मामले (हिमाचल)
2,01,199
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,579,651
मामले (भारत)
197,642,926
मामले (दुनिया)
×

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में ‘गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड बनाना अनिवार्य’ का नोटिस चस्पा

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में ‘गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड बनाना अनिवार्य’ का नोटिस चस्पा

- Advertisement -

चंडीगढ़। चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में लगे नोटिस बोर्ड पर इस बात की सूचना लगाई गई कि गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड बनाना अनिवार्य है, जिसके बाद इसकी तस्वीर वायरल हो गई।इस नोटिस बोर्ड पर चस्पा किए गए नोटिस में लिखा था कि, ’13 अगस्त तक सारे छात्र-छात्राएं गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड बना लें। उसके बाद अगर कोई छात्र या छात्रा बिना गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड के मिला तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।’ यूनिवर्सिटी के लेटरहेड पर लिखी यह सूचना यूनिवर्सिटी के नोटिस बोर्ड पर चस्पा किए जाने के बाद जब यूनिवर्सिटी प्रशासन को इसकी सूचना मिली तो हड़कंप मच गया।

मामले की जांच कराने के बाद इस बात का पता चाल कि यह शरारत एक छात्र ने की थी। जिसके बाद यूनिवर्सिटी प्रशासन ने दोषी छात्र को यूनिवर्सिटी से निष्कासित कर दिया है। जांच के दौरान इस बात का पता चला कि एक छात्र ने यूनिवर्सिटी के फर्जी लेटरहेड पर फर्जी मेसेज टाइप करके नोटिस बोर्ड पर चस्‍पा कर दिया था। छात्र कंप्यूटर इंजिनियरिंग में प्रथम वर्ष का छात्र था। छात्र को यह लेटरहेड लोन के कंफर्मेशन के लिए दिया गया था। जिसके बाद उसने यूनिवर्सिटी के आधिकारिक लोगो को कॉपी करके सादे कागज से लेटरहेड बना लिया।


इस नोटिस में लिखा हुआ था कि, ‘अगर दी गई तारीख के बाद कोई भी कॉलेज के अंदर बिना गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड के पकड़ा गया तो उसके ऊपर जुर्माना लगाया जाएगा। इस बात का ध्यान रखें कि हरेक छात्र-छात्रा को गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड बनाना जरूरी है। अगर नियम तोड़ता पकड़ा गया तो उसके खिलाफ कार्रवाई होगी और उसे 1,000 रुपये जुर्माना भरना पड़ेगा।’

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है