Covid-19 Update

2,05,874
मामले (हिमाचल)
2,01,199
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,612,794
मामले (भारत)
198,030,137
मामले (दुनिया)
×

अनोखा बर्थ-डे गिफ्टः हथौड़े के वार से कर दिया प्रेमिका का कत्ल

अनोखा बर्थ-डे गिफ्टः हथौड़े के वार से कर दिया प्रेमिका का कत्ल

- Advertisement -

Girlfriend Murder Case : चेन्नई। पहले हथौड़े से प्रेमिका का किया कत्ल और फिर खुद प्रेमिका के दुपट्टे से फंदे पर झूल गया। यह दर्दनाम मामला चेन्नई के महाबलीपुरम पर्यटन स्थल में सामने आया है। प्रेमी ने यह कदम इसलिए उठाया, क्योंकि उनके परिजन इस रिश्ते के खिलाफ थे। परिजनों के मना करने पर प्रेमी ने पहले प्रेमिका को भयानक मौत दी और बाद में प्रेमिका के ही दुपट्टे से ही फांसी लगा ली। ये मामला चेन्नई के महाबलीपुरम पर्यटन स्थल का है, जहां प्यार और नफरत के बीच ये मामला सामने आया है।  बता दें प्रेमी ने हथौड़े से मारकर अपनी प्रेमिका की हत्या की, उसके बाद खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले की जांच की जा रही है।

बर्थडे गिफ्ट में मिली प्रेमिका को मौत

चेन्नई के कोटीवावकम का रहने वाला 22 वर्षीय जॉन मैथ्यू 20 वर्षीय जेनिफर पुष्पा से बहुत प्यार करता था। दोनों एक-दूसरे पर जान देते थे। लेकिन ये रिश्ता उनके परिजनों को मंजूर नहीं था।  जॉन टेलरिंग का काम करता था, तो जेनिफर एक आईटी कंपनी में काम करती थी। स्टेट्स अलग होने के कारण लड़की के परिजन खिलाफ थे।


ऐसे में बीते दिन जेनिफर के बर्थडे के मौके पर जॉन उसे लेकर मशहूर पर्यटन स्थल महाबलीपुरम गया। वहां दोनों एक सूनसान जगह पर साथ बैठे थे। बर्थडे गिफ्ट के रूप में जॉन एक हथौड़ा छिपाकर लाया था। उसने उस हथौड़े से मारकर जेनिफर की हत्या कर दी। उसके बाद दुपट्टे से लटकर आत्महत्या कर ली। पुलिस  मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि जॉन मैथ्यू ने बीएससी (केमेस्ट्री) किया है। बेरोजगारी की वजह से वह अपने पिता के साथ टेलर का काम करता था, जो जेनिफर के घरवालों को पसंद नहीं था। वारदात के दिन उसने गिफ्ट देने के बहाने अपनी प्रेमिका की आंखों पर पट्टी बांधी और उसे हथौड़े से तबतक मारा जब तक उसकी मौत नहीं हो गई।


ये भी पढ़ें:  इंसानों में एनर्जी पैदा करेगा कॉकरोच का दूध

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है