- Advertisement -

प्रेमिका के सिर्फ एक धक्के ने ली 50 साल के प्रेमी की जान

चार महीने से लिव-इन में थे दोनों, लड़की फरार

0

- Advertisement -

नई दिल्ली। अपने से दोगुने से भी कम उम्र की लड़की के साथ लिव-इन में रहना 50 साल के एक व्यक्ति को भारी पड़ गया। पुलिस को व्यक्ति की लाश मिली है। उसी के फ्लैट में मिली इस लाश की बरामदगी के बाद पुलिस को हत्या के पीछे 23 साल की एक लड़की का हाथ होने का शक है। लड़की फरार है। आशंका है कि लड़की ने अधेड़ को धक्का मारकर गिराया, जिससे व्यक्ति की मौत हो गई।

यह लड़की मृतक के साथ लिव-इन में रह रही थी। ग्रेटर फरीदाबाद की ओमेक्‍स सोसायटी के इस मामले में 50 साल के महेंद्र के मर्डर का शक 23 साल की लड़की पर है। महेंद्र शादीशुदा थे, लेकिन लड़की के साथ उनका अफेयर चल रहा था। करीब चार महीने से महेंद्र युवती के साथ फ्लैट में रह रहे थे। मंगलवार को पड़ोसियों ने फ्लैट से खून बहता देखा तो पुलिस को खबर दी।

शादी में थी ये बड़ी अड़चन, दिवाली पर हुआ झगड़ा

जानकारी के मुताबिक, महेंद्र के परिवार ने युवती के साथ संबंधों को लेकर आपत्ति जताई। पंचायत में भी कोई समाधान नहीं निकला। दिवाली के मौके पर महेंद्र ने युवती को शॉपिंग कराई। महेंद्र के परिवारवालों से युवती का झगड़ा हुआ। महेंद्र ने परिजनों से कहा कि वह थोड़ी देर बाद घर आते हैं। इसके बाद महेंद्र युवती के साथ फ्लैट पर आए थे।

- Advertisement -

Leave A Reply