Covid-19 Update

2,00,603
मामले (हिमाचल)
1,94,739
मरीज ठीक हुए
3,432
मौत
29,944,783
मामले (भारत)
179,349,385
मामले (दुनिया)
×

एमिटी यूनिवर्सिटी: पार्किंग में लड़कियों से झगड़े के बाद हुआ खूनी संघर्ष 

एमिटी यूनिवर्सिटी: पार्किंग में लड़कियों से झगड़े के बाद हुआ खूनी संघर्ष 

- Advertisement -

नई दिल्ली। स्थित की एमिटी यूनिवर्सिटी (Amity University) में पार्किंग विवाद (Parking dispute) को लेकर दो छात्रों की बेरहमी से पिटाई की गई। दोनों छात्र गंभीर रूप से घायल हैं, जिसमें से एक छात्र आईसीयू में भर्ती है। यह मामला मंगलवार को ट्विटर पर ट्रेंड करता रहा। बता दें बीती 28 तारीख को एमिटी यूनिवर्सिटी के नोएडा सेक्टर 125 स्थित कैंपस में पार्किंग विवाद को लेकर दो छात्रों हर्ष यादव और माधव चौधरी का दो लड़कियों से व‍िवाद हो गया। जिसके बाद लड़कियों ने 25 लड़के बुलाकर दोनों की पिटाई करवा दी। लड़कियों ने न सिर्फ पिटवाया बल्क‍ि थाने में क्रॉस एफआईआर (FIR) भी दर्ज करवा दी। ये दोनों ही यूनिवर्सिटी में बीए (पॉलिटिकल साइंस) के छात्र हैं।

जानकारी के अनुसार माधव और उसका दोस्त हर्ष 28 अगस्त को लंच करके अपनी गाड़ी में वापिस कैंपस की तरफ जा रहे थे। वह जिस गेट से एंट्री कर रहे थे वहां पर एक एंडेवर गाड़ी लगी हुई थी। उस गाड़ी में दो लड़कियां बैठी हुई थीं। दोनों लड़कों ने गार्ड से गुजारिश की कि वो गाड़ी को हटवाएं, लेकिन लड़कियों ने गाड़ी नहीं हटाई। इसके बाद दोनों पक्षों की इस बात को लेकर बहस हो गई। उसके करीब घंटे बाद वह लड़कियां क्लास रूम में 25 लड़के लेकर पहुंच गईं। लड़कियों के साथ आए लड़कों ने हर्ष और माधव की बुरी तरह पिटाई करना शुरू कर दिया। इस दौरान कुर्सियां भी उठाकर फेंकी गईं। इसमें कुछ शिक्षकों को भी चोट आईं।

यह भी पढ़ें: व्लादिवोस्तोक में राष्ट्रपति पुतिन व पीएम मोदी की मुलाकात, शिप बिल्डिंग कॉम्पलेक्स का किया दौरा

मारपीट के बाद लड़के भाग गए. इसके बाद हर्ष और माधव यह देखने बाहर आ गए कि पुलिस आई है या नहीं तो उन्हें फिर उन्हीं लड़कों के झुंड ने घेर लिया। उन्हें रॉड और पत्थरों से पीटा गया। दोनों को बेहद गंभीर चोटें लगी हैं। वहीं लड़कियों की तरफ से भी एफआईआर दर्ज कराई गई है, जिसमें इन लड़कियों का आरोप है कि उनके साथ छेड़छाड़ की गई. पुलिस का कहना है कि हमारे पास दो क्रॉस एफआईआर आई हैं. हम सीसीटीवी फुटेज के जरिए घटना की सच्चाई जानने की कोशिश कर रहे हैं.

 हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group … … 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है