×

युवतियों पर Comment करना पड़ा महंगा, देखें क्या हुआ लड़कों का हाल…

युवतियों पर Comment करना पड़ा महंगा, देखें क्या हुआ लड़कों का हाल…

- Advertisement -

सुजानपुर बस अड्डे पर कमेंट करने वालों का लगी क्लास

हमीरपुर। दुनिया भर में महिलाओं के साथ होने वाले यौन अपराध बढ़ते जा रहे हैं। इनमें राह चलती महिलाओं को गलत नज़रों से देखना, उन्हें छेड़ना और भद्दे कमेंट करना सबसे ज्यादा होने वाले अपराधों में से एक हैं। जब ऐसा वाक्या सामने आता है तो बहुत से लोग उसे नजरअंदाज कर देते हैं, लेकिन बहुत कम लोग उन को सबक सिखाने के लिए आगे आते हैं। ऐसा ही मामला सामने आया हमीरपुर के सुजानपुर में। यहां पर बस स्टैंड पर युवतियों से छेड़छाड़ के साथ अश्लील कमेंट करना कुछ युवकों को उस समय महंगा पड़ गया, जब स्कूटी पर सवार दो युवतियों ने उनकी जमकर क्लास लगा डाली। घटना के बाद कार सवार लड़कों ने माफी मांगकर अपनी जान छुड़ाई।


यह भी पढ़ें…चौपाल के शिरगुल देवता मंदिर से मूर्तियां चोरी, मचा हड़कंप

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

जानकारी के अनुसार युवतियां स्कूटी पर कहीं जा रही थीं , तभी पीछे से आ रही एक गाड़ी में सवार युवकों ने उन पर कमेंट करना शुरू कर दिए। इस दौरान उक्त युवतियां भी स्कूटी को एक तरफ खड़ा करके बस स्टैंड पर घूमने लगीं तो उक्त गाड़ी चालक उनका पीछा करने लगा। हद तो तब हो गई जब  उक्त लड़कों ने उन युवतियों को गाड़ी में बैठाने का ऑफर दिया। बस फिर क्या था उक्त दोनों ने आव देखा न ताव, सीधे उनकी जमकर क्लास लगा डाली और  लड़कों को अच्छा सबक सिखाया। इस के बाद उक्त लड़कों ने माफी मांगकर जान छुड़ाई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है और सब लोग उन युवतियों की तारीफ  करते हुए उन्हें ऐसा सबक सिखाने पर बधाई दे रहे हैं।

बताते चलें कि सुजानपुर बस स्टैंड पर अकसर युवक-युवतियों को भद्दे-भद्दे कमेंट करके परेशान करते हैं। कई बार तो लड़कियां अपने आप को असहाय महसूस समझकर सब्र का घूंट पी लेती हैं लेकिन जब बात सिर से ऊपर हो जाए तो सब्र करना मुश्किल हो जाता है। उक्त स्कूटी सवार युवतियां जिला कांगड़ा की बताई जा रही हैं। बहरहाल लड़कियों द्वारा लड़कों की ली गई इस क्लास का वीडियो सब लोग शेयर कर रहे हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है