Covid-19 Update

1,98,583
मामले (हिमाचल)
1,91,025
मरीज ठीक हुए
3,379
मौत
29,510,410
मामले (भारत)
176,764,688
मामले (दुनिया)
×

इस मदर्स डे पर मां को दें ये खास तोहफा

इस मदर्स डे पर मां को दें ये खास तोहफा

- Advertisement -

हम सभी के जीवन में मां की जगह कोई नहीं ले सकता। हम जहां भी एक मां ही जिसका हर समय ध्यान हमारी तरफ लगा रहता है। मां ही है जो यह जानती है कि उसके बच्चे को कब क्या हिए। हमारी देखभाल करना, हमारी जरूरतों का ध्यान रखा और हमारे जीवन को बेहतर बनाने के लिए वो हर वक्त प्रयास करती रहती है। आप के जीवन में मां ने जो अब तक किया उसके लिए धन्यवाद करना तो बनता है। तो फिर देर किस बात की आज मौका भी है और दस्तूर भी। आज मदर्स डे है और लॉकडाउन के चलते आप में से बहुत सारे लोग अपेन घरों में मां के बार पास है। बेशक आप कोई बड़ा गिफ्ट आदि मां को आज नहीं दे पा रहे हैं, तो कोई बात नहीं और भी बहुत सारे काम हैं जिनके द्वारा आप मां को थैंक्यू बोल सकते हैं। तो आज मां के लिए इस दिन को आप ख़ास बना सकते है।

यह भी पढ़ें: Jio में 2.3% हिस्सेदारी के लिए 11,367 करोड़ निवेश करेगी विस्टा इक्विटी पार्टनर्स

मोबाइल के इस दौर में अपनी मां के लिए अपने हाथों से एक छोटा सा पत्र लिख कर उसके निस्वार्थ भाव के लिए धन्यवाद दें । साथ ही उनको यह विश्वास दिलाएं की चाहे कुछ भी हो जाये आप हमेशा उनके साथ हो।


अपने बचपन और अपनी मां की कुछ तस्वीरों को खोजें। और उनका पसंदीदा गीत के साथ एक वीडियो कोलाज बनाएं। जब मां उसे देखेगी को यकीनन उनके चेहरे की चमक फिर से वापस आ जाएगी।
अगर किसी कारणवश आप मां को समय न दे पाए हो और अगर आप लॉकडाउन के चलते घर पर हैं तो आज पूरा दिन उसके साथ बैठे। कुछ अपनी सुनाएं और ढेर सारी बातें उनकी सुनें। क्योंकि मां को भी बच्चे के साथ बातें किए काफी अरसा हो गया है। लॉकडाउन ने ये मौका दिया है इसे हाथ से न जाने दें।

जो मां रोज आप की पसंद का खाना बनाती है आज उसके लिए अपने हाथों से कुछ बनाएं। इन दिनों ऑनलाइन आसानी के बहुत सारी रेसेपी उपलब्ध है तो मां के एक खास डिश जो उन्हें पसंद हैं बना कर सरप्राइज दें।

अगर आप अपनी माँ से दूर हैं तो कोई बात नहीं ,आप अपनी मां को एक ऑनलाइन गिफ्ट कार्ड भेजकर भावनाएं व्यक्त कर सकते हैं। आप इसमें अपनी माँ की कोई भी पुरानी या नई तस्वीर डाल सकते हैं और इसके साथ विशेष नोट्स और संदेश भी जोड़ सकते है.यकीन मानिये यह ,इस मदर्स डे को आपकी माँ के लिए यादगार बना सकते हैं.

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है