Covid-19 Update

1,98,901
मामले (हिमाचल)
1,91,709
मरीज ठीक हुए
3,391
मौत
29,570,881
मामले (भारत)
177,058,825
मामले (दुनिया)
×

लॉकडाउन में YouTube पर ऑनलाइन होगा ग्लोबल फिल्म फेस्टिवल; 10 दिनों तक Free में देखें फ़िल्में

लॉकडाउन में YouTube पर ऑनलाइन होगा ग्लोबल फिल्म फेस्टिवल; 10 दिनों तक Free में देखें फ़िल्में

- Advertisement -

नई दिल्ली। फिल्मों के शौकीन दर्शकों के लिए खुशखबरी है। दरअसल दुनियाभर में होने वाले बड़े फिल्म फेस्टिवल्स कोरोना महामारी के चलते स्थगित हो चुके हैं। इस बीच ट्रिबेका एंटरप्राइजेज (Tribeca) और यूट्यूब (Youtube) ने ‘We are one: A ग्लोबल फिल्म फेस्टिवल’ की घोषणा की है, जिसमें दुनिया भर की नई और क्लासिक फिल्में यूट्यूब के जरिए दिखाई जाएंगी। यह पहली बार है जब दुनिया के 10 बड़े ​फेस्टिवल्स एक साथ मर्ज होने वाले हैं। ये कार्यक्रम आज से बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, सनडांस फिल्म फेस्टिवल, सिडनी फिल्म फेस्टिवल, टोक्यो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल, वेनिस फिल्म फेस्टिवल, न्यूयॉर्क फिल्म फेस्टिवल और कान्स फिल्म के प्रोग्रामिंग के साथ 10 दिनों तक चलेगा।

इस प्रोग्राम को लेकर मुंबई फिल्म फेस्टिवल के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए एक  ट्वीट भी किया गया है। इस ट्वीट के जरिए मुंबई फिल्म फेस्टिवल ने अपनी उत्सुकता दिखाई है। ट्वीट में लिखा है, ‘हम COVID-19 महामारी से प्रभावित लोगों की मदद करने के समर्थन में We Are One: A Global Film Festival शुरू करने के लिए दुनिया भर के फेस्टिवल्स में शामिल होने पर सम्मानित महसूस कर रहे हैं। ये फेस्टिवल 29 मई से शुरू होगा।’

ट्रिबेका एंटरप्राइजेज के को-फाउंडर सीईओ जेन रोसेंथल ने इंटरव्यू में कहा कि फिल्में दुनियाभर की सीमाओं और भाषाओं के अंतर को मिटाकर हमें एकजुट करने का काम करती हैं। इसी एकजुटता को दिखाते हुए दुनिया के मशहूर फिल्म फेस्टिवल एक मंच पर एक साथ संचालित होने जा रहे हैं। YouTube पर ये प्रोग्रामिंग मुफ्त में उपलब्ध होगी, दर्शकों को विश्व स्वास्थ्य संगठन के साथ-साथ बाकी रिलीफ पार्टनर को दान करने का ऑप्शन मिलेगा। ‘We are one: A ग्लोबल फिल्म फेस्टिवल’ 29 मई से शुरू होकर 7 जून तक चलेगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है