Covid-19 Update

58,645
मामले (हिमाचल)
57,332
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,111,851
मामले (भारत)
114,541,104
मामले (दुनिया)

Gobind Sagar Lake में डूबे Jalandhar के युवक का शव बरामद, परिजनों के हवाले किया

Gobind Sagar Lake में डूबे Jalandhar के युवक का शव बरामद, परिजनों के हवाले किया

- Advertisement -

ऊना। पुलिस थाना बंगाणा के तहत रायपुर मैदान किनारे Gobind Sagar Lake में डूबे 23 वर्षीय युवक का शव 19 घंटे बाद बाहर आया है। युवक की पहचान अंकित कुमार पुत्र विशन दास निवासी नकोदर, Jalandhar के रूप में हुई है। बीबीएमबी नंगल से आए चार गोताखोरों ने रविवार सुबह ही Gobind Sagar Lake में युवक की तलाश में उतर गए। करीब 11 बजे गोताखोरों ने अंकित के Dead Body को झील से बाहर निकाला।
पुलिस ने Dead Body को कब्जे में ले लिया और क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया। बता दें कि शनिवार शाम करीब चार बजे अंकित अपने दो अन्य दोस्तों के साथ Gobind Sagar Lake किनारे नहा रहा था। इसी दौरान अचानक पांव फिसलने से अंकित गहरे पानी में समा गया। अंकित के दोस्तों ने बचाने का प्रयास भी किया, लेकिन असफल रहे। स्थानीय लोगों ने भी युवक को पानी में ढूंढा, लेकिन कोई पता नहीं चल पाया। सूचना मिलने के बाद बंगाणा पुलिस मौके पर पहुंची और डूबे युवक की तलाश शुरू कर दी। युवक की तलाश के लिए पुलिस ने बीबीएमबी नंगल से गोताखोर भी मंगवाए, लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी। रविवार सुबह पुन: गोताखोर पानी में उतरे और युवक की तलाश शुरू कर दी। सुबह 11 बजे गोताखोरों ने अंकित के शव को पानी से बाहर निकाला और पुलिस के हवाले कर दिया। डीएसपी हैडक्वार्टर अशोक वर्मा ने बताया कि पुलिस ने शव का ऊना अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है। वहीं, अंकित के साथ आए दोस्तों से भी पूछताछ की गई है।

कचौरी बनाते पलटी कड़ाई,  झुलसा व्यक्ति

विस क्षेत्र ऊना के तहत मैहतपुर-बसदेहड़ा में गर्म तेल में 29 वर्षीय युवक झुलस गया है। गर्म तेल की चपेट में आने से युवक की टांग, पीठ व कान पर काफी जख्म हो गए हैं। युवक की पहचान सुनील पुत्र अशोक निवासी बसदेहड़ा के रूप में हुई है। गंभीर हालत में युवक का ऊना के क्षेत्रीय अस्पताल में उपचार जारी है। वहीं पुलिस ने भी घायल के बयान दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक सुनील निवासी बसदेहड़ा रविवार दोपहर घर में कचौरी बना रहा था। इसी दौरान अचानक कड़ाई पलट गई और सुनील के ऊपर जा गिरी। हादसे में गर्म तेल युवक की टांगों पर, पीठ पर जा गिरी। गर्म तेल की कुछ बूंदे कान पर भी जा गिरी। गर्म तेल में झुलसे युवक के चिल्लाने पर परिजन मौके पर पहुंचे और तुंरत उपचार के लिए ऊना अस्पताल में गए। ऊना अस्पताल में उपचार के दौरान युवक की हालत में सुधार आया है। एएसपी ऊना अमित शर्मा ने बताया कि पुलिस ने युवक के बयान दर्ज किए हैं। मामले की जांच की जा रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है