Covid-19 Update

58,598
मामले (हिमाचल)
57,311
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,095,852
मामले (भारत)
114,171,879
मामले (दुनिया)

Crime : लाखों की नकदी और सोना लेकर चंपत हुए चोर

Crime : लाखों की नकदी और सोना लेकर चंपत हुए चोर

- Advertisement -

Robbery :गुरदासपुर चोरों के हौंसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि आए दिन किसी न किसी वारदात को अंजाम देते रहते हैं। इस बार मामला गुरदासपुर के गोविंदनागर का जहां 4 चोरों ने एक रात में दो घरों को निशाना बनाया और एक घर से 2 तोले सोना और 22 हजार नगदी लेकर फरार हो गए जब दूसरे घर में चोरी करने पहुंचे तो वहां घरवालों ने फायरिंग कर दी और चोर वहां से भाग निकले। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Robbery : पुलिस मामले की छानबीन में जुटी

घटना की जानकारी देते हुए घर के मालिक सत्नाम सिंह ने बताया कि रात एक बजे के करीब चोर उनके घर की खिड़की से घर में घुसे और अलमारी की तोड़ फोड़ करने लगे। जब हमने आवाज सुनी और दरवाजा खोलने कोशिश की तो चोरों ने अंदर से दरवाजा बंद कर दिया। इसी बीच चौर 2 तोले सोना और 22 हजार रुपए लेकर कर फरार हो गए।

इसी मामले में दूसरे घर की मालकिन दविंदर कौर ने बताया की चोर गिरोह हमारे घर की खिड़की तोड़ने की कोशिश कर रहे थे। तभी मेरी आंख खुली तो देखा कि 4 आदमी घर की खिड़की तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। मैंने अपने घर के पास वाले घर के लड़के को फोन कर सारी बात बता दी। उसने अपने घर की छत पर जा कर एक फायर कर दिया। जब चोरों ने गोली की आवाज सुनी तो वह वहां से भाग निकले।

वहीं, इस मामले में डीएसपी देवदत शर्मा ने कहा कि हमें सूचना मिली थी की दो घरों को चोरों ने निशाना बनाने की कोशिश की है। एक घर से चोरों ने सामान भी चुराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर शक के आधार पर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया और उससे पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें : रेवाड़ी Railway Junction पर मिली दुनाली बन्दूक व 21 जिंदा कारतूस

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है