Covid-19 Update

58,800
मामले (हिमाचल)
57,367
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,137,922
मामले (भारत)
115,172,098
मामले (दुनिया)

बोर्ड-निगमों में ताजपोशी का इंतजार कर रहे नेताओं के लिए अच्छी खबर

बोर्ड-निगमों में ताजपोशी का इंतजार कर रहे नेताओं के लिए अच्छी खबर

- Advertisement -

शिमला। बोर्ड व निगमों में ताजपोशी का इंतजार कर रहे बीजेपी नेताओं के लिए अच्छी खबर है। जल्द ही नियुक्तियों को हरी झंडी मिल सकती है। इस बात के संकेत बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने दिए हैं। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि बोर्ड एवं निगमों में खाली चल रहे पदों को भरने के लिए केंद्र सरकार से भी चर्चा हो चुकी है।

उन्होंने कहा कि सरकार और संगठन के बीच चर्चा होने के बाद कई नामों पर सहमति भी बन चुकी है, लेकिन फैसला सरकार ने लेना है। सत्ती ने कहा कि लोकसभा चुनावों से पहले ऐसे राजनीतिक लाभ वाले पदों पर नेताओं की ताजपोशी की जाएगी। बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का हिमाचल दौरा भी जल्द तय हो सकता है। प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि जैसे ही समय देंगे अमित शाह कम से कम एक दिन के लिए हिमाचल दौरे पर आएंगे और पार्टी की बैठक भी लेंगे। उन्होंने कहा कि 19 और 20 सितंबर को होने वाली प्रदेश कार्य समिति की बैठक में 350 प्रतिनिधि भाग लेंगे 

प्रदेश बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में लोकसभा चुनावों की रूपरेखा तैयार की जाएगी। आज शिमला में हुई प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में 19 और 20 सितंबर को शिमला में कार्यसमिति की बैठक आयोजित करने का निर्णय हुआ। प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती की अध्यक्षता में आज दीप कमल में अहम बैठक हुई।
दो दिवसीय कार्यसमिति की बैठक 19 व 20 सितंबर को होटल पीटरहॉफ शिमला में प्रदेश अध्यक्ष  सतपाल सिंह सत्ती की अध्यक्षता में होगी। बैठक में प्रदेश के सीएम  जयराम ठाकुर, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री  जगत प्रकाश नड्डा, पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल, पूर्व सीएम एवं सांसद शांता कुमार तथा प्रदेश प्रभारी मंगल पांडेय का मार्गदर्शन कार्यकर्ताओं को प्राप्त होगा।
बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता शशि दत शर्मा ने बताया कि 19 सितंबर को दोपहर 2 बजे बीजेपी प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक होटल पीटरहॉफ में होगी। इस बैठक में प्रदेश के पदाधिकारी व मोर्चों के अध्यक्ष भाग लेंगे। सांय 6 बजे प्रदेश कार्यसमिति की बैठक प्रारंभ होगी जो 20 सितंबर को सांय 5 बजे समाप्त होगी। बैठक में बीजेपी प्रदेश पदाधिकारी एवं कार्यसमिति सदस्य, मोर्चों के प्रदेश अध्यक्ष एवं महामंत्री, प्रकोष्ठों के प्रदेश संयोजक, राष्ट्रीय कार्यसमिति में प्रदेश से पदाधिकारी व सदस्य, विभिन्न मोर्चों से राष्ट्रीय कार्यसमिति में पदाधिकारी व सदस्य तथा बीजेपी जिलाध्यक्ष व महामंत्री उपस्थित रहेंगे। शशि दत ने बताया कि बैठक में आगामी लोकसभा चुनावों के दृष्टिगत केंद्र सरकार की 4 साल की उपलब्धियों व योजनाओं तथा प्रदेश सरकार की 8 माह की जनकल्याणकारी नीतियों व योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए विस्तृत योजना बनाई जाएगी व पार्टी के आगामी कार्यक्रमों पर भी विचार-विमर्श किया जाएगा।
बीजेपी प्रवक्ता ने बताया कि प्रदेश कार्यसमिति बैठक की तैयारियों के मद्देनजर आज बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष  सतपाल सिंह सत्ती ने जिला शिमला के पदाधिकारियों, शिमला मंडल से प्रदेश बीजेपी में पदाधिकारी व सदस्य, पार्षदों, तीनों मंडलों के अध्यक्ष, महामंत्रियों तथा सभी मोर्चों के जिलाध्यक्षों व महामंत्रियों की बैठक ली। बैठक में कार्यकर्ताओं को बैठक की तैयारियों के दृष्टिगत जिम्मेवारियां सौंपी गई तथा निर्देश दिए गए कि आगामी दो दिनों के अंदर सभी प्रमुख अपने-अपने विभाग की बैठकें करें तथा कार्यसमिति बैठक की तैयारियों में जुट जाएं। 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है