Covid-19 Update

2,00,603
मामले (हिमाचल)
1,94,739
मरीज ठीक हुए
3,432
मौत
29,973,457
मामले (भारत)
179,548,206
मामले (दुनिया)
×

AAP पार्षद ताहिर हुसैन के घर से बरामद हुआ हिंसा का सामान, BJP ने पूछा- अब क्यों चुप है Congress

AAP पार्षद ताहिर हुसैन के घर से बरामद हुआ हिंसा का सामान, BJP ने पूछा- अब क्यों चुप है Congress

- Advertisement -

नई दिल्ली देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में भड़की हिंसा (Violence) के लिए बीजेपी (BJP) नेताओं के ऊपर लग रहे आरोपों के बीच सूबे में सत्तासीन आम आदमी पार्टी (AAP) के पार्षद ताहिर हुसैन (Tahir hussain) के घर की छत से भारी मात्र में हिंसा का सामान बरामद हुआ है। रिपोर्ट्स के अनुसार दिल्ली के खजूरी इलाके में स्थित आप पार्षद ताहिर हुसैन के छत पर पत्थर, गुलेल और पेट्रोल बम बरामद किए गए हैं। बात दें कि ये बरमदगी ऐसे व्यक्त पर हुई है जब यह आरोप लगाए जा रहे हैं कि यहां से भी पत्थरबाजी हुई है।

बीजेपी ने साधा आप और कांग्रेस पर निशान
अब इस बात को मुद्दा बनाते हुए भारतीय जनता पार्टी ने विपक्षी दल कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के खिलाफ निशान साधा है। दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि दिल्ली में पिछले दो दिनो से शांति है। गिरफ्तारियां हो रही हैं। साजिश करने वाले बेनकाब होंगे। जावड़ेकर ने सूबे के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind kejriwal) पर निशान साधते हुए कहा कि दिल्ली के सीएम कौन-कौन मरे, उनका धर्म बता रहे हैं और कांग्रेस (Congress) राष्ट्रपति के दरवाजे पहुंच गई है। कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगते हुए जावड़ेकर ने कहा कि अनुच्छेद 370 के बाद भड़काने की कोशिश दो महीने से हो रही है। कांग्रेस के नेताओं ने राम लीला मैदान की रैली में लोगों को उकसाया। सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने कहा कि आर-पार का फैसला है। ये वैसा ही है जब 1984 में राजीव गांधी ने कहा था कि जब बड़ा पेड़ गिरता है, तब धरती हिलती है।


यह भी पढ़ें: Beer बनाने वाली एक कंपनी में गोलीबारी, सात की गई जान

इसके अलावा आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन के मकान पर मिले पत्थर, पेट्रोल बम, गुलेल का जिक्र करते हुए केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javadekar) ने कहा कि ताहिर के घर पर दंगे की तैयारी का सामान मिला है। ये लोग जिन्ना वाली आजादी, 100 करोड़ पर 15 करोड़ भारी, असम को अलग करना पड़ेगा, ये सब उकसाने वाले भाषण हुए। पुलिस पर हमला हुआ, लेकिन कांग्रेस और आप चुप हैं। हम ओछी राजनीति की भर्त्सना करते हैं।

खुद को बेकसूर बता रहे हैं ताहिर हुसैन
वहीं घर की छत से हिंसा का सामान बरामद होने के बाद चौतरफा घिरे ताहिर हुसैन खुद को बेकसूर बता रहे हैं। यही नहीं उन्होंने इसके पीछे बीजेपी नेता कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) की साजिश बताई है। तो वहीं कपिल मिश्रा ने खुलेआम ताहिर हुसैन को आईबी स्टाफ अंकित शर्मा का हत्यारा बताते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी नेता उन्हें बचाने में जुटे हैं। वहीं बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने कहा कि अगर ऐसा है तो ताहिर को कोई माफ नहीं करेगा। ताहिर ने इस मसले पर कहा कि दंगों में मेरी संलिप्तता नहीं है। मैं बिल्कुल निर्दोष हूं। घर की छत पर जो पेट्रोल बरामद हुआ है उसके बारे में मुझे जानकारी नहीं है। तलाशी के वक्त वहां कुछ नहीं था।

उन्होंने कहा कि जब हिंसा हो रही थी तब मैंने 6 बार 100 नंबर पर फोन किया, बहुत देर तक फोन नहीं उठा। मैंने संजय सिंह से भी मदद मांगी थी। दंगा भड़काने वाले अंकित शर्मा की हत्या के जिम्मेदार, मुझे फंसाया जा रहा है। ये कपिल मिश्रा की साजिश है। ताहिर ने मांग उठाते हुए कहा कि कपिल मिश्रा और वारिस पठान जैसे लोगों के ऊपर सख्त से सख्त कार्रवाई हो। इन लोगों के बयानों की वजह से ही दिल्ली में आग लगी है। धरना 2 महीनों से चल रहा था लेकिन इनके बयानबाजी के बाद से ही माहौल बिगड़ा है और पत्थरबाजी हुई है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है