- Advertisement -

गूगल ने 500 रुपए में लॉन्च किया 4G फोन, फीचर्स कर देंगे हैरान

गूगल अस्सिस्टेंट के लिए मिलेगा डेडिकेट बटन

0

- Advertisement -

नई दिल्ली।गूगल ने मार्केट में फीचर फ़ोन की बढ़ती मांग को देखते हुए अपना 4 जी फीचर फोन लॉन्च कर दिया है। इस फोन का नाम है WizPhone WP006 जो KaiOS पर चलता है। कंपनी ने इस फोन की कीमत सिर्फ 500 रुपए रखी है। फोन में आपको गूगल असिस्टेंट के लिए अलग से डेडिकेट बटन मिलेगा।

WizPhone WP006 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 2।4 इंच का QWVGA का स्क्रीन मिलेगा। जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 240×320 है।इस फोन के कैमरा में आपको 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और फ्रंट में VGA कैमरा दिया गया है। कंपनी ने फिलहाल इस फोन को इंडोनेशिया में लॉन्च किया है।

जल्द ही इस फोन को भारत में भी लॉन्च किया जाएगा। फोन में मौजूद गूगल असिस्टेंट की बात करें इसको कमांड देकर कॉल कर सकते हैं, म्यूजिक बजा सकते हैं और मैसेज भेज सकते हैं। इस फोन में आपको सिंगल सिम सपोर्ट मिलेगा। यह फोन 1.2 गीगाहर्ट्ज स्प्रेडट्रम SPRD 9820A/QC8905 डुअल कोर प्रोसेसर से लैस है। ग्राफिक्स के लिए इसमें माली-400 जीपीयू इंटिग्रेटेड है। इसके अलावा 512MB RAM और 4GB का इंटरनल स्टोरेज है जिसे microSD कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। पावर देने के लिए इसमें 1,800 mAh की बैटरी है।

- Advertisement -

Leave A Reply