×

दुखद : School में Fire, 1.50 lakh का loss

दुखद : School में Fire, 1.50 lakh का loss

- Advertisement -

शिमला। सर्द मौसम में आग ने खूब कहर ढहाया। राजधानी के उपनगर खलीणी के जंझीड़ी में राजकीय हाई स्कूल भवन में आग लग गई। इस कारण स्कूल के दो कमरों को भारी नुकसान हुआ है। समय पर सूचना मिलने के बाद आग को फैलने से रोक लिया गया।


  • खलीणी के जंझीड़ी स्कूल में भड़की लपटें
  • मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने पाया आग पर काबू
  • 50 लाख की संपत्ति को बचाया

जानकारी के मुताबिक गुरुवार रात अग्निशमन विभाग को सूचना मिली कि जंझीड़ी के हाई स्कूल भवन में आग लग गई है। सूचना मिलते ही माल रोड और छोटा शिमला से अग्निशमन विभाग की टीमें आग बुझाने के लिए रवाना हो गईं। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। आग लगने से स्कूल के दो कमरों को नुकसान पहुंचा है। इससे कमरों की सीलिंग, दरवाजे, खिड़कियां और बच्चों के बैठने के डेस्क को नुकसान हुआ है।

गौर रहे कि समय पर गैस सिलेंडर निकालने से आग नहीं फैल पाई। आग लगने की इस घटना में करीब 1.50 लाख रुपए का नुकसान आंका गया है और 50 लाख रुपए की संपत्ति को बचा लिया गया। इस स्कूल भवन में दस कमरे हैं और इनमें से दो को नुकसान हुआ है और बाकी कमरे सुरक्षित हैं। समय पर एलपीजी सिलेंडर निकालने से बड़ा नुकसान होने से बच पाया। वहां पर एलपीजी के तीन सिलेंडर रखे हुए थे। उधर, पुलिस ने भी इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। आग कैसे लगी, इसका अभी पता नहीं चल पाया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है