Covid-19 Update

59,014
मामले (हिमाचल)
57,428
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,190,651
मामले (भारत)
116,428,617
मामले (दुनिया)

केदार सिंह जिंदान की पत्नी को मिलेगी नौकरी, 20 लाख मुआवजा भी

केदार सिंह जिंदान की पत्नी को मिलेगी नौकरी, 20 लाख मुआवजा भी

- Advertisement -

शिमला। बीएसपी नेता केदार सिंह जिंदान के परिजनों को सरकार 20 लाख का मुआवजा देगी, साथ ही बच्चों की पढ़ाई का पूरा खर्च भी सरकार उठाएगी।जिंदान की पत्नी को नौकरी की बात भी सरकार ने की है। बता दें कि केदार सिंह जिंदान की हत्या के बाद एससी समाज गुस्से में है। पिछले कल सिरमौर और शिमला में दिन भर प्रदर्शनों का दौर चलता रहा। दिन में एससी समाज ने शिमला में डीजीपी ऑफिस का घेराव किया तो देर रात रिज पर शव के साथ प्रदर्शन किया।

केदार सिंह जिंदान के शव को माकपा नेताओं और एससी समाज के लोगों ने देर रात आईजीएमसी से सीएम आवास ले जाना चाहा। शव लेकर रिज पर पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें आगे जाने से रोका। लोगों ने शव को रिज पर बनी वर्षाशालिका में रख दिया। मामला बढ़ता देख शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज रिज पर पहुंचे। उनके साथ डीआईजी और एसपी भी थे।

अलसुबह लगभग एक घंटे तक माकपा नेता राकेश सिंघा और शिक्षा मंत्री के बीच वार्ता हुई। बाद में दोनों पक्षों की बातचीत सफल हुई और सरकार ने केदार जिंदान के परिजनों को 20 लाख का मुआवजा, बच्चों की पढ़ाई का पूरा ख़र्चा, पत्नी को नौकरी देने की बात कही। इसके बाद परिजन शव को सिरमौर ले गए। यहां बीएसपी नेता केदार सिंह जिंदान का दाह संस्कार पुलिस की अगुवाई में होगा।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है