×

परिवहन मंत्री बोले, हड़ताल पर पुनर्विचार करें प्रायवेट ऑपरेटर

परिवहन मंत्री बोले, हड़ताल पर पुनर्विचार करें प्रायवेट ऑपरेटर

- Advertisement -

शिमला। प्रदेश में सोमवार को प्रायवेट बस ऑपरेटर की प्रस्तावित हड़ताल पर परिवहन मंत्री गोविंद ठाकुर ने कहा कि राज्य सरकार, विशेषकर सीएम जय राम ठाकुर निजी तौर पर बस ऑपरेटरों की समस्याओं के प्रति संवेदनशील हैं। उन्होंने कहा कि बस ऑपरेटरों की मांगों का मिल-बैठ कर समाधान किया जा सकता है और हड़ताल का मार्ग अख्तियार कर आम जनता को असुविधा व परेशानी में डालना न ही तर्कसंगत है और न ही इससे किसी प्रकार का हल निकलेगा।


परिवहन मंत्री ने बस ऑपरेटरों से हड़ताल के अपने निर्णय पर पुनर्विचार करने को कहा, ताकि उनकी वाजिब मांगों को किसी उपयुक्त मंच पर हल करने का रास्ता निकल सके। उन्होंने कहा कि बेकसूर जनता को परेशानी में डालने का किसी को भी अधिकार नहीं दिया जा सकता। उन्होंने कहा कि समस्याएं और मांगे समाज में हमेशा ही रही है, लेकिन इनके समाधान का भी रास्ता है।

बस ऑपरेटरों से राज्य सरकार के यात्रियों को सुविधाजनक व सुरक्षित यातायात सुविधा प्रदान करने के प्रयासों में सहयोग करने की अपील की है। हालांकि, आम जनमानस की सुविधा को ध्यान में रखते हुए उन्होंने कहा कि राज्य में हिमाचल पथ परिवहन निगम की बसें सभी रूटों पर यात्रियों की सेवा के लिए उपलब्ध रहेंगी और इसके लिए समुचित व्यवस्था की गई है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है