×

अपने भांजे कृष्णा को लेकर गोविंदा बोले-कोई चाहता है हमारा रिश्ता कभी ठीक ना हो

अभिनेता ने एक इंटरव्यू में कहा मेरी छवि खराब हो रही

अपने भांजे कृष्णा को लेकर गोविंदा बोले-कोई चाहता है हमारा रिश्ता कभी ठीक ना हो

- Advertisement -

मुंबई। अभिनेता गोविंदा और अभिनेता कृष्णा अभिषेक के बीच लंबे समय से मन मुटाव (Govinda Krushna Controversy) चल रहा है। यह बात तो जगजाहिर है, लेकिन अब हाल ही में कृष्णा अभिषेक को लेकर गोविंदा (Govinda) ने भी टिप्पणी की है। इससे दोनों के बीचे जारी मन मुटाव को एक बार फिर से हवा मिल गई है। आपको बता दें कि दोनो मामा-भांजे (Uncle and Nephew) एक दूसरे के सामने तक नहीं आते। ऐसे में लगता नहीं कि जल्द दोनों के बीच रिश्ते सुधरने वाले हैं।


यह भी पढ़ें: पूजा भट्ट की ‘Bombay Begums’ मुश्किल में, NCPCR ने स्ट्रीमिंग रोकने के लिए नेटफ्लिक्स को भेजा नोटिस

इसी बीच गोविंदा ने कृष्णा (Govinda-Krushna) के साथ हुए विवाद पर प्रतिक्रिया देकर फिर से मामला सुर्खियों में ला दिया है। दरअसल हाल ही में दिए एक इंटरव्यू (Interview) में गोविंदा ने कृष्णा के बारे में बात की। इसमें गोविंदा (Govinda) ने कहा था कि मुझे नहीं पता कौन उनसे यह करवाना चाह रहा है नहीं तो कृष्णा (Krushna) अच्छा लड़का है। वो ऐसा करके ना केवल मजे कर रहे हैं बल्कि इससे मेरी छवि भी खराब हो रही है। जो भी इस पूरे मामले के पीछे है वो चाहता है कि हमारे बीच कभी कुछ ठीक ना हो।

यह भी पढ़ें: Ranbir Kapoor की तबीयत बिगड़ी, अंकल रणधीर बोले – शायद उसे कोरोना हुआ है

गौरतलब हो कि गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच रिश्ते (Govinda-Krushna Relation) में दरार की बात 2018 में सामने आई थी। 2018 में टीवी के मशहूर शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में गोविंदा पहुंचे थे, लेकिन इस शो से उनके भांजे कृष्णा (Krushna) शो नदारद रहे। इस पूरे मामले पर कृष्णा अभिषेक ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी। कृष्णा ने कहा था कि मामा गोविंदा के साथ मैंने एपिसोड (Episode) करने से मना कर दिया, क्योंकि हमारे बीच कुछ मतभेद है, और मैं नहीं चाहता कि मतभेदों की वजह से शो पर असर पड़े। कॉमेडी (Comedy) करने के लिए आपको सकारात्मक माहौल में काम करना पड़ता है। रिश्ते अच्छे होते हैं तभी हंसी आती है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है