Expand

Govt in Coma, सीएम भ्रष्टाचार के ‘Fountain Head’

Govt in Coma, सीएम भ्रष्टाचार के ‘Fountain Head’

- Advertisement -

सोलन। बीजेपी विधायक एवं चार्जशीट कमेटी के अध्यक्ष सुरेश भारद्वाज ने प्रदेश सरकार व सीएम सीएम वीरभद्र सिंह पर हमला बोला। भारद्वाज ने प्रदेश सरकार को ‘गवर्नमेंट इन कोमा’ करार देते हुए सीएम को भ्रष्टाचार का ‘फाउंटेन हेड’ करार दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा की चार्जशीट प्रदेश सरकार के लिए ताबूत में आखिरी कील साबित होगी। वर्ष 2013 में बीजेपी की चार्जशीट के चलते ही सीएम आज तक कोर्ट के चक्कर काट रहे हैं। मगर इससे प्रदेश के हालात बिगड़ रहे हैं। सीएम कोर्ट केसों की सुनवाई में व्यस्त हैं और रिटायर्ड लोग शासन चला रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि सीएम का केस लड़ने वाले वकीलों का भुगतान भी सरकारी खजाने से हो रहा है। प्रदेश सरकार के 4 वर्ष पूरे होने पर बीजेपी राज्यपाल को सरकार के खिलाफ चार्जशीट सौंपेगी। इसके लिए बाकायदा चार्जशीट समिति गठित की गई है। इसकी अध्यक्षता सुरेश भारद्वाज कर रहे हैं।

  • बीजेपी चार्जशीट कमेटी अध्यक्ष सुरेश भारद्वाज ने बोला हमला
  • कहा, सीएम कोर्ट में व्यस्त, रिटायर्ड अधिकारी चला रहे सरकार suresh-bha

समिति सभी जिलों में बैठकें भी कर रही है, ताकि प्रदेश सरकार के खिलाफ मजबूत चार्जशीट तैयार की जा सके। इसी कड़ी में वह बुधवार को सोलन में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। भारद्वाज ने कहा कि आज आलम यह है कि नौकरशाहों को भी सरकार पर भरोसा नहीं रहा। उन्होंने इस दौरान सचिवालय का जिक्र भी किया। भारद्वाज ने आरोप लगाया कि सचिवालय में अव्यवस्था हावी है। मंत्री यदा-कदा ही सचिवालय पहुंचते हैं। आईपीएच व पीडब्ल्यूडी विभागों में ठेकेदार हावी हैं। तमाम नियम कायदे ताक पर रख कांग्रेस चहेते ठेकेदारों को टेंडर दे रही है।  उन्होंने भाखड़ा-ब्यास पर सुप्रीम कोर्ट के निर्णय का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि कोर्ट के आदेशानुसार पडोसी राज्यों से प्रदेश को 42 सौ करोड़ की राशि मिलनी है। लेकिन सरकार की सुस्त कार्यशैली के चलते इसे अब तक प्राप्त नहीं किया जा सका है।

भारद्वाज ने सामजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री धनीराम शांडिल पर भी निशाना साधा। उन पर सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग का आरोप लगाया। उन्होंने कहा शांडिल नॉन परफार्मिंग मंत्री हैं, लेकिन सरकारी साधनों के अनुचित इस्तेमाल में पीछे नहीं हैं। 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है