Covid-19 Update

1,54,664
मामले (हिमाचल)
1,15,610
मरीज ठीक हुए
2219
मौत
24,372,907
मामले (भारत)
162,538,008
मामले (दुनिया)
×

Kinnaur में विकास Congress की देन

Kinnaur में विकास Congress की देन

- Advertisement -

भावानगर । बीजेपी नेता प्रदेश सरकार द्वारा किन्नौर जिले में किए जा रहे विकास कार्य को देखकर बौखला गए हैं। चुनाव नजदीक आते ही झूठा प्रचार कर लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं। ये बात पूर्व ब्लॉक समिति अध्यक्ष सुखी राम नेगी, किन्नौर कांग्रेस उपाध्यक्ष पदमपुर नेगी और खंड कांग्रेस महासचिव देविंद्र नेगी ने कही। उन्होंने कहा कि विस उपाध्यक्ष जगत सिंह नेगी के अथक प्रयास से कई दुर्गम गांवों को सड़क सुविधा से जोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि पूर्व भाजपा सरकार की नाकामियों के कारण जिले के कई दुर्गम गांवों में सड़क निर्माण कार्य वन अनापत्ति प्रमाण पत्र का बहाना बना कर ठप पड़ा था। उन सड़कों का कार्य कांग्रेस ने सत्ता में आते ही तेजी से शुरू किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने पानवी, रामनी, जानी को सड़क से जोड़ कर अपने वादे को पूरा किया है। उन्होंने कहा कि किन्नौर जिले में विकास विस उपाध्यक्ष जगत सिंह नेगी के अथक प्रयास से हुआ है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं ने सत्ता में रहते हुए विकास के नाम पर लोगों को झूठे आश्वासन दिए। सत्ता खोने के बाद अब बीजेपी नेताओं को जनता की याद आ रही है।


  • पार्टी नेताओं का आरोप, लोगों को गुमराह कर रही बीजेपी
  • विस उपाध्यक्ष जगत सिंह नेगी के उपलब्धियों को गिनाया

उन्होंने कहा कि इसके अलावा रूपी और नाथपा सड़क का कार्य तेजी से किया जा रहा है। पूर्व बीजेपी सरकार काफनू-बांगतू संर्पक मार्ग को पक्का नहीं कर पाई।


 कांग्रेस सरकार ने इस मार्ग को पक्का कर भावावैली के लोगों को राहत पंहुचाई है। इस मार्ग में शेरपा कालोनी से गीनपी ढांक तक पैरापिट लगाने का कार्य तेजी से किया जा रहा है।  उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं को विस उपाध्यक्ष जगत सिंह नेगी के खिलाफ गलत बयानबाजी करना बंद कर विकास में करवाने सहयोग करना चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा शासन में किन्नौर जिले में सड़कों की हालत बेहद खराब थी। कांग्रेस ने जिले की सड़कों को पक्का कर पर्यटन व्यवसाय को बढ़ावा देने का प्रयास किया है। 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है