Covid-19 Update

58,777
मामले (हिमाचल)
57,347
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,122,986
मामले (भारत)
114,822,832
मामले (दुनिया)

बरमानी बोले, 1997 की Balance Sheet के आधार पर Bali करें Property की घोषणा

बरमानी बोले, 1997 की Balance Sheet के आधार पर Bali करें Property की घोषणा

- Advertisement -

GS Bali : नगरोटा बगवां। नगरोटा बीजेपी के मंडल अध्यक्ष डॉ. नरेश बरमानी ने स्थानीय विधायक और परिवहन मंत्री जीएस बाली पर बड़ा हमला करते हुए मांग की है कि विधानसभा सत्र दौरान जीएस बाली द्वारा मार्च तक अपनी संपत्ति की घोषणा उनकी 1997 की बैलेंस शीट के आधार पर होनी चाहिए, ताकि आम जनता को भी पता चल सके कि महज 20 वर्ष के भीतर ही वह हजारों करोड़ की चल-अचल संपत्ति के मालिक कैसे बन गए।नगरोटा में आयोजित पत्रकार वार्ता में डॉ. बरमानी ने मंत्री पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वह अपने विभाग में सिर्फ अपने चहेतों के रिश्तेदारों को नौकरी दिलाने के चक्कर में अनुचित तरीके अपनाते हैं, तभी तो उनके विभाग में ही पेपर लीक होने की बात हर बार उठती है और पात्र अभ्यर्थियों के साथ अन्याय होता है।

GS Bali : 20 साल में कैसे बनें हजारों-करोड़ संपत्ति के मालिक, बीजेपी करेगी पर्दाफाश

बेरोजगारी भत्ते की चर्चा करते हुए बरमानी ने मांग की है कि बेहतर हो वर्तमान सरकार पिछले चार साल का भी भत्ता दें अन्यथा 12 लाख के लगभग बेरोजगारों के साथ यह क्रूर मजाक ही होगा।

यह भी पढ़ें – Una-सोलन में Accident : 1 की गई जान, 3 घायल

डॉ बरमानी के साथ चौधरी रामचंद भाटिया, मंगल चौधरी, अरुण मेहरा कूका, डॉ कुलदीप शर्मा, सुरेश दीवान, अजय वालिया, विकास चौधरी, अमित शर्मा,रमेश वालिया इत्यादि बीजेपी नेताओं ने एक स्वर से विश्वास व्यक्त किया कि इस बार नगरोटा में भी सबका साथ सबका विकास नारे के साथ सत्ता परिवर्तन होगा और बीजेपी प्रत्याशी भारी मतों से विजयी हो प्रदेश में बीजेपी नीत सरकार में भागीदारी करेगा। उन्होंने कहा कि नगरोटा की जनता झूठे नारों,  झूठे आश्वासनों से तंग आ चुकी है। बाली का परिवहन विभाग घोटालों का सरताज बन चुका है। नगरोटा में दफ्तर तो खुलवाए जा रहे हैं, लेकिन जरुरी स्टाफ तक नहीं है, जिससे आमजन को परेशानी पेश आ रही है। उन्होंने बताया कि नगरोटा बीजेपी अब हर महीने बाली के घोटालों का श्रृंखलाबद्ध तरीके से पर्दाफाश करती रहेगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है