Covid-19 Update

56,978
मामले (हिमाचल)
55,383
मरीज ठीक हुए
955
मौत
10,579,053
मामले (भारत)
95,675,630
मामले (दुनिया)

@ बालीः CM की Race में हूं या नहीं, सही Time पर करूंगा खुलासा

@ बालीः CM की Race में हूं या नहीं, सही Time पर करूंगा खुलासा

- Advertisement -

अरविंदर सिंह/हमीरपुर। वीरभद्र सरकार में परिवहन का जिम्मा संभाल रहे जीएस बाली कहने को तो सीएम पद की दौड़ में शामिल रहते हैं पर आज उन्होंने कहा है कि इसका खुलासा सही वक्त आने पर ही करूंगा। बाली आज गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित जिलास्तरीय कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि आए हुए थे। यह बात उन्होंने कार्यक्रम के बाद पूछे गए प्रश्न के जवाब में कही। उनका कहना था कि सही समय पर ही सही जवाब देना चाहिए।

  • दूसरी राजधानी का विरोध करने वालों के बारे में कुछ नहीं कह सकते
  • सीएम के विपक्ष को मदारी बताने पर कहा, लंबा कैरियर है, सोचकर बोलते हैं

धर्मशाला में दूसरी राजधानी बनाने के मुददे पर बाली ने कहा कि यह स्वागत योग्य घोषणा है। उन्होंने कहा कि धर्मशाला में दूसरी राजधानी बनाने का फैसला सीएम का सोचा समझा फैसला है और जो विरोध कर रहे है, उनके बारे में कुछ नहीं कह सकते है। उन्होंने कहा कि कांगड़ा पूरे प्रदेश में ऐतिहासिक स्थलों में एक है और बड़ा जिला है। सीएम वीरभद्र द्वारा कुल्लू में विपक्ष को मदारी  कहने के मुददे पर बाली ने कहा कि सीएम सोच- समझ कर ही बयान देते है और उनका राजनीतिक कैरियर बहुत ज्यादा लंबा है। इस मुददे पर वह कुछ भी कहने में असमर्थ हैं।

बाली ने उत्तराखंड के मुददे पर कहा कि वहां कांग्रेस काफी मजबूत स्थिति में है और बीजेपी को कांग्रेस के बागियों को टिकट देना भारी पड़ेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में कोई गुटबाजी नहीं है और बागी उम्मीदवारों को जल्द ही पार्टी मना लेगी।

  • हमीरपुर से अमृतसर के लिए चलेगी वॉल्वो, वाया भोटा- ऊना होकर जाएगी

परिवहन मंत्री ने हमीरपुर में प्रस्तावित बस अड्डे के काम को देरी के लिए बीजेपी पर ठीकरा फोड़ते हुए कहा कि यह एक विडंबना है। उन्होंने कहा कि बीजेपी हमेशा बीओडी के मुददे पर विरोध करती आई है और इसी विरोध के चलते इंवेस्टर हिमाचल आना नहीं चाहते है। उन्होंने कहा कि दो बार टेंडर होने के बावजूद कोई इंवेस्टर दिलचस्पी नहीं दिखा रहा है जिससे हमीरपुर बस अड्डे का काम अधर में लटका हुआ है। उन्होंने कहा कि फिर भी बस अड्डे के काम को करवाने के लिए प्रयास किए जा रहे है।

नेता विपक्ष प्रेम कुमार धूमल के गृह जिला से बाली ने हमीरपुर में जनता को बड़ी सौगात बांटी है। गणतंत्र दिवस समारोह में तिरंगा फहराने के बाद बाली ने कहा कि हमीरपुर से नई वॉल्वो बस सेवा शुरू की जाएगी। यह बस हमीरपुर से अमृतसर के लिए चलेगी जो वाया भोटा.ऊना और जालंधर से होकर जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हमीरपुर से चंडीगढ़ के लिए मिनी लग्जरी और मुद्रिका बस सेवा भी शुरू की जाएगी। भारी बारिश के बीच बाली ने एक के बाद कई घोषाणाएं कर डाली। आरटीओ कार्यालय का अपना भवन बनने के लिए पचास लाख रूपये देने की भी घोषणा की । इससे पहले हमीरपुर के सीनियर सेकेंडरी बाल स्कूल के खेल मैदान में जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया गया । इस अवसर पर बाली ने तिरंगा फहराया। इस मौके पर सीपीएस इंद्रदत लखनपाल,पूर्व विधायक कुलदीप पठानिया, मंडी समिति चेयरमैन प्रेम कौशल, जिला कांग्रेस अध्यक्ष नरेश ठाकुर भी मौजूद रहे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है