Covid-19 Update

58,800
मामले (हिमाचल)
57,367
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,137,922
मामले (भारत)
115,172,098
मामले (दुनिया)

बाली बोले, मोदी की रैली को लेकर स्पष्टीकरण दें जयराम

बाली बोले, मोदी की रैली को लेकर स्पष्टीकरण दें जयराम

- Advertisement -

कांगड़ा। पूर्व मंत्री जीएस बाली ने पीएम मोदी की रैली को लेकर सीएम जयराम ठाकुर से स्पष्टीकरण मांगा है। उन्होंने यहां मीडिया से बातचीत में कहा कि सीएम जयराम बताएं, यह हिमाचल सरकार के एक साल पूरे होने का जश्न है या फिर केंद्र सरकार के साढ़े चार साल पूरे होने का प्रोग्राम।
खुलकर बोले कि यह लाभार्थियों का प्रोग्राम है। उन्होंने हैरानी जताते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी आ रहे है और स्थिति यह है कि उनकी रैली के लिए आदमी इकट्ठे करने पड़ रहे हैं। कर्मचारियों को ट्रांसफर की धमकी देकर भीड़ इकट्ठी करने के लिए कहा जा रहा है। अधिकारी व कर्मचारियों को लाभार्थियों को ढूंढ कर उनकी लिस्ट बनाने के लिए कहा जा रहा है। यहीं नहीं पहली बार देखने को मिल रहा है कि स्कूलों के शिक्षकों की ड्यूटियां लगाई जा रही हैं। कहा जा रहा है कि आप बिना वर्दी बच्चों को रैली मे लेकर आएं। उन्होंने कहा कि यह पहली बार हो रहा है कि रैली के लिए सरकारी कार्यालयों की ड्यूटियां लग रही हैं। नौबत ग्राउंड भरने तक की आ गई है। अगर ऐसा है तो हमें बोले हम भर देते हैं ग्राउंड को। आखिरकार पीएम नरेंद्र मोदी की रैली है। सरकारी स्कूल बंद न हो इस बारे सीएम जयराम ठाकुर द्वारा खुद निर्देश जारी करने की बात भी उन्होंने की।
उन्होंने कहा कि उनका लंबा राजनीति जीवन हो गया है। कई बार कैबिनेट मंत्री रहे हैं। कई पीएम की रैलियां की हैं। ऐसा आज तक नहीं देखने को मिला कि एक एमएलए अधिकारियों से बैठक कर उनकी ड्यूटियां लगाए। विभागों को लाभार्थियों की लिस्ट बनाने के निर्देश दे। उन्होंने बेरोजगारी भत्ते को लेकर भी जयराम सरकार पर निशाना साधा है, उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार द्वारा शुरू किया बेरोजगारी भत्ता बीजेपी सरकार ने बंद कर दिया। यह लाखों बेरोजगार युवाआंे के लिए लाभदायक था।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए सब्सक्राइब करें हिमाचल अभी अभी न्यूज अलर्ट

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है