Covid-19 Update

2,05,874
मामले (हिमाचल)
2,01,199
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,579,651
मामले (भारत)
197,642,926
मामले (दुनिया)
×

Bali बोले, 350 नई Bus जल्द शामिल होंगी परिवहन निगम के बेड़े में

Bali बोले, 350 नई Bus जल्द शामिल होंगी परिवहन निगम के बेड़े में

- Advertisement -

GS Bali : पालमपुर। परिवहन मंत्री जीएसबाली ने कहा है कि  परिवहन निगम के बेड़े में शीघ्र 350 नई बसें शामिल की जा रही हैं और इन बसों के शामिल होने से निगम के कुल बसों में 2100 बसों का नया काफिला होगा। बाली ने पालमपुर बस अड्डे से पालमपुर-दिल्ली वाया तिनबड़, जयसिंहपुर और पालमपुर से जयसिंहपुर मुद्रिका बस को हरी झण्डी दिखा रवाना किया। इस अवसर पर उन्होंने बताया कि सार्वजनिक परिवहन सुविधा में हिमाचल, देश भर में पहला ऐसा राज्य होगा, जिसके बेड़े में लगभग 80 प्रतिशत बसें बिलकुल नई हैं।

GS Bali : यह होगा बसों का रूट

पालमपुर से दिल्ली बस प्रातः 6 बजे वया तिनबड़, जयसिंहपुर, सुजानपुर, नादौन,ऊना, चंडीगढ़ होते हुए सांय 7 बजे दिल्ली पहुंचेगी और इसी दिन रात 9 बजे दिल्ली से वापसी कर दूसरे दिन प्रातः साढ़े 9 बजे पालमपुर पहुंचेगी। उन्होंने दिल्ली बस सेवा को वया बोधल करने के भी आदेश दिये, जिससे लंबे रूट की बस सेवा से एक अन्य गांव को जोड़ा जा सके।


जयसिंहपुर की इन सड़कों पर दौड़ेगी मुद्रिका

पालमपुर से जयसिंहपुर मुद्रिका बस सायं 3.45 पर पालमपुर से वया तिनबड चलेगी और साढ़े बजे जयसिंहपुर पहुंचेगी और अगले दिन प्रातः सवा 7 बजे सरीमोलग वया धनेरी, 8 बजे सरीमोलग से जयसिंहपुर वया राणा नगर, 9.10 पर जयसिंहपुर से जालग वाया धुपक्यारा, 10.35 पर जालग से जयसिंहपुर, 12.20 पर जयसिंहपुर से धुपक्यारा वया भाटी, 1.40 पर धुपक्यारा से वापसी, सवा 3 बजे जयसिंहपुर से चढ़ियार वया मुंगल और सवा 5 बजे चढ़ियार से वाया राणा नगर सरीमोलग होते हुए जयसिंहपुर आएगी। बाली ने कहा कि जयसिंहपुर दौरे के दौरान सैंकड़ों लोग और प्रतिनिधिमण्डल बसों की मांग को लेकर उनसे मिले थे।

दिल्ली-चामुंडा वोल्वो वाया नगरी आएगी पालमपुर

परिवहन मंत्री ने कहा कि चामुंडा से दिल्ली वोल्वो बस सेवा को एक माह ट्रायल के आधार पर चामुंडा देवी से पालमपुर वया नगरी किया जाएगा। पालमपुर व्यापार मंडल के एक प्रतिनिधिमंडल को उन्होंने आश्वासन दिया कि बस अड्डा मैनेजमैंट एक कॉमर्शियल संस्थान है, लेकिन भविष्य में स्थानीय व्यापारियों की समस्याओं को ध्यान में रखते हुए बिना मंत्री की स्वीकृति के बस अड्डा की जमीन पर कोई भी कॉमर्शियल मेला इत्यादि नहीं लगाया जा सकेगा।

यह भी पढ़ें – Kapoor @सुधीरः Hospital में Doctor नहीं, सपने Sky-Way तकनीक के

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है