Covid-19 Update

2,04,887
मामले (हिमाचल)
2,00,481
मरीज ठीक हुए
3,495
मौत
31,329,005
मामले (भारत)
193,701,849
मामले (दुनिया)
×

Bali बोले, अनुबंध की अवधि 5 से 3 वर्ष करने का होगा प्रयास

Bali बोले, अनुबंध की अवधि 5 से 3 वर्ष करने का होगा प्रयास

- Advertisement -

Unemployed Target Trip : नगरोटा बगवां। आगामी चुनावी घोषणापत्र में 10 वीं पास युवाओं को भी बेरोजगारी भत्ते के दायरे में लाने, अनुबंध कर्मियों के अनुबंध की अवधि 5 से कम करके 3 वर्ष करना और आउटसोर्स कर्मियों को स्थायी रोजगार देने जैसे मुद्दे शामिल करने का प्रयास होगा, ताकि रोजगार की दिशा में सार्थक कदम उठाए जा सकें और सभी वर्गों को इसका लाभ मिले। यह शब्द परिवहन मंत्री जीएस बाली ने युवा सम्मान रैली को संबोधित करते हुए कहे। बाली ने कहा कि उक्त विषयों को लेकर उन्होंने सीएम वीरभद्र सिंह को भी अवगत करवा दिया है और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष से भी वह इन मुद्दों को शामिल करने की मांग करते हैं।

बेरोजगार लक्ष्य यात्रा को मिली सफलता 

बाली ने बेरोजगारी भत्ता लागू करने के लिए सीएम वीरभद्र सिंह और अन्य सभी का आभार जताया। बाली ने कहा कि उनके द्वारा शुरू की गई बेरोजगार लक्ष्य यात्रा को कुछ सफलता मिली है। इस दिशा में बहुत कुछ करना बाकी है। यह जो जित मिली है वह युवाओं की जीत है और आगे भी बहुत कुछ शेष है। बाली ने कहा कि घोषणापत्र के अनुसार ही सरकार चुनी जाती है। इसलिए सरकार का फर्ज बनता है कि घोषणापत्र में किए वादों को जरूर पूरा करे। कांग्रेस सरकार ने अपने घोषणापत्र की घोषणाओं को पूरा किया है इसकी उन्हें खुशी है।  बाली ने कहा कि सरकार के पास धन की कोई कमी नहीं है और अब सही जगह पर धन खर्च किया जा रहा है ताकि असली जरूरतमंद व्यक्ति को सरकारी योजनाओं का लाभ मिल सके। उनका कहना था कि निश्चित तौर पर सीएम वीरभद्र सिंह का प्रदेश के विकास में अहम योगदान है क्योंकि वह लंबे समय तक सीएम रहे हैं।


बीजेपी के शांता कुमार और प्रेम कुमार धूमल का भी प्रदेश के लिए योगदान है, लेकिन अब समय आ गया है कि हिमाचल की मौजूदा तस्वीर बदली जाए। एक नया हिमाचल बने जिसमें 10 लाख बेरोजगार न हों। हालांकि बाली ने रैली के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान किसी भी तरह से सीएम की रेस में होने से इंकार करते हुए कहा कि इस समय वीरभद्र सिंह हैं और जब वह इस पद पर नहीं होंगे तब वह इसके बारे में सोचेंगे।

चंद्रेश बोली, बाली ने मुझे याद तो रखा

नगरोटा बगवां। मुझे कांग्रेस कार्यकर्ता के रूप में इस रैली में बुलाने के लिए मैं जीएस बाली की बहुत बहुत आभारी हूं। बाली ने मुझे याद तो रखा यही मेरे लिए बहुत बड़ा सम्मान है वर्ना बहुत से लोग तो यह भी भूल गए है कि मैं भी एक कांग्रेस कार्यकर्ता हूं। यह शब्द पूर्व मंत्री एवं विधायक चंद्रेश कुमारी ने नगरोटा बगवां में आयोजित युवा सम्मान रैली के दौरान अपने संबोधन में कहे। चंद्रेश ने कहा कि नगरोटा बगवां से उनका बहुत पुराना नाता है। चंद्रेश ने कहा कि विधायक अजय महाजन के पिता उन्हें राजनीति में लेकर आए। मंच पर ही पूर्व विधायक उपमन्यू द्वारा उन्हें भीड़ से बचाने की बात याद करके चंद्रेश भावुक हो गई। सारे पुराने और नए क्षणों को याद करते हुए चंद्रेश काफी भावुक नजर आईं। उन्होंने कहा कि वह हमेशा बाली के साथ रही हैं और आगे भी बाली के हर संघर्ष में वह उनके साथ ही रहेंगी। उन्होंने जनता से अपील की कि आगामी चुनावों में कांग्रेस का साथ दें और प्रदेश के विकास को नई गति प्रदान करें।

BJP का तंजः धन्यवाद रैली नहीं 12 लाख बेरोजगारों के साथ धोखा Rally

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है