×

Gudiya Murder Case: डीडब्ल्यू नेगी की जमानत याचिका रद, 17 जुलाई को होगी सुनवाई

Gudiya Murder Case: डीडब्ल्यू नेगी की जमानत याचिका रद, 17 जुलाई को होगी सुनवाई

- Advertisement -

शिमला। Gudiya Gangrape and Murder Case से जुड़े सूरज कस्टोडियल डैथ मामले में जेल में बंद पूर्व एसपी डीडब्ल्यू नेगी को अभी जेल में ही रहना होगा। हाईकोर्ट ने उनकी जमानत याचिका रद कर दी है। इस मामले में की अगली सुनवाई 17 जुलाई को होगी।


इससे पहले 8 मई को हाईकोर्ट में सुनवाई के दौरान सीबीआई ने नेगी की जमानत का विरोध करते हुए यह दलील दी कि इसी मामले में पूर्व आईजी एच जहूर जैदी का जमानत याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होनी है, तब तक डीडब्ल्यू नेगी की जमानत याचिका पर सुनवाई न की जाए। इसके बाद कोर्ट ने जमानत याचिका पर सुनवाई के लिए 18 मई की तारीख तय की थी। उधर, सुप्रीम कोर्ट से जैदी को भी अभी तक कोई राहत नहीं मिली है। लिहाजा दोनों को अभी जेल में ही रहना पड़ेगा।

जाहिर है 18 जुलाई की रात्रि कोटखाई थाना में गुड़िया मर्डर मामले में पुलिस की एसआईटी ने जिन लोगों को गिरफ्तार किया था, उनमें एक की लॉकअप में मौत हो गई थी। पुलिस ने पहले उसकी हत्या के लिए दूसरे आरोपी राजू को जिम्मेदार ठहरा दिया।

हालांकि CBI जांच के दौरान संतरी के बयान के बाद सूरज की हत्या में पुलिस कर्मियों पर शक की सुई घूम गई। इसके बाद IG समेत कुल 9 पुलिस कर्मी गिरफ्तार किए गए। बाद में 16 नवंबर को शिमला के तत्कालीन एसपी डीडब्ल्यू नेगी को गिरफ्तार किया गया। ये सभी वर्तमान में न्यायिक हिरासत में चल रहे हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है