Covid-19 Update

58,645
मामले (हिमाचल)
57,332
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,111,851
मामले (भारत)
114,541,104
मामले (दुनिया)

Vikramaditya @ UP में आए दिन हो रहीं ऐसी वारदातें, वहां क्यों नहीं मांगती BJP इस्तीफा

Vikramaditya @ UP में आए दिन हो रहीं ऐसी वारदातें, वहां क्यों नहीं मांगती BJP इस्तीफा

- Advertisement -

Vikramaditya Singh : शिमला। गुड़िया मर्डर केस से जितना दुःख गुड़िया के परिवार को हुआ है, उतना ही उन्हें व प्रदेश के लोगों को भी है। ज्यादा दुःख की बात तो यह है कि गुड़िया मामले में बीजेपी राजनीतिक लाभ लेने के लिए लोगों को आक्रामक करने की कोशिश कर रही है

  • बोले, हिमाचल जैसे शांतिप्रिय प्रदेश को यूपी जैसा अशांत बनाने की हो रही कोशिश
  • बीजेपी राजनीतिक लाभ लेने के लिए लोगों को आक्रामक करने का कर रही प्रयास

हिमाचल जैसे शांतिप्रिय प्रदेश को उत्तर प्रदेश जैसा अशांत बनाने की कोशिश की जा रही है। बीजेपी को उत्तर प्रदेश का हाल भी देख लेना चाहिए, जहां आए दिनों ऐसी घटनाएं हो रही हैं। प्रदेश सरकार से इस्तीफा मांगने से पहले उन्हें ऐसे राज्यों से भी अपने मुख्यमंत्रियों से इस्तीफा मांगना चाहिए। यह बात यहां जारी एक प्रेस बयान में प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह ने कही। उन्होंने हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस ने गुड़िया प्रकरण पर बीजेपी के मगरमच्छी आंसुओं की कड़ी निंदा की है।  युकां का कहना है कि बीजेपी लोगों की भावनाओं पर राजनीतिक रोटियां सेंकने का प्रयास कर रही है। इसके नेता पत्थरबाज बनकर पुलिस व सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचा रहे हैं।

Vikramaditya Singh : गुड़िया के कातिलों को जरूर मिलेगी सजा, शांति बनाए रखें लोग

प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह ने प्रदेश के लोगों से शांति बनाए रखने का आह्वान करते हुए कहा है कि गुड़िया के कातिलों को सजा मिलेगी। उन्हें किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा है कि इस मामले से संबंधित किसी के पास भी कोई सबूत या प्रमाण हो उसे उन्हें पुलिस या सीबीआई को देना चाहिए, जिससे गुड़िया की आत्मा को शांति मिले व उसके परिवार को न्याय।

Vikramaditya Singh : बीजेपी को जान से ज्यादा राजनीति की चिंता

विक्रमादित्य सिंह ने कहा है कि जिस दिन यह दुखद मामला हुआ उसी दिन से पुलिस ने जांच शुरू कर दी। जब लोग पुलिस जांच से संतुष्ट नहीं हुए, तो सीएम वीरभद्र सिंह ने इस मामले की जांच सीबीआई से करवाने के लिए केन्द्र सरकार को लिखा। केन्द्र के ढुलमुल रवैये से प्रदेश सरकार को सीबीआई जांच आदेश के लिए प्रदेश उच्च न्यायालय का दरवाजा तक खटखटाना पड़ा इस दौरान बीजेपी ने इस मामले पर अपनी राजनीति शुरू कर दी। ऐसा लगता है कि बीजेपी को जान से ज्यादा अपनी राजनीति की ज्यादा चिंता है। इसके नेता सरकार से न्याय मांग रहे हैं। दोषियों को पकड़ना पुलिस का कार्यक्षेत्र है, जबकि न्यायालय न्याय देता है।

Vikramaditya Singh : बीजेपी भी जांच में करे सहयोग

विक्रमादित्य सिंह ने कहा है कि पीड़ित परिवार को न्याय मिले इसके लिए सरकार पूरी तरह संवेदनशील है। बीजेपी के नेताओं को अगर ऐसा लगता है कि जांच में कोई कोताही है तो उसे भी जांच में सहयोग करते हुए दोषियों के खिलाफ प्रमाण देने चाहिए। उन्होंने कहा है कि जांच चूंकि अब सीबीआई कर रही है इसलिए उन्हें प्रदेश में अशांति फैलाने से परहेज करना चाहिए, जिससे जांच किसी प्रकार से प्रभावित ना हो सके।

यह भी पढ़ें : गुड़िया Murder Case: ठियोग में NH जाम, CPI (M) ने दिया धरना

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है