Covid-19 Update

2,05,874
मामले (हिमाचल)
2,01,199
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,612,794
मामले (भारत)
198,030,137
मामले (दुनिया)
×

हिमाचल: गुजरात की कंपनी ITI पास युवाओं को देगी Job, इस दिन होंगे interview

हिमाचल: गुजरात की कंपनी ITI पास युवाओं को देगी Job, इस दिन होंगे interview

- Advertisement -

हमीरपुर/कुल्लू। आईटीआई (ITI) पास बेरोजगार युवाओं को गुजरात की कंपनी सुजुकी मोटर्स अच्छी सैलरी पर नौकरी (Job) प्रदान कर रही है। कंपनी अनलिमिटेड पदों पर 11 ट्रेड के युवाओं की भर्ती करेगी। कंपनी चयनित युवाओं को 17 हजार 500 रुपए मासिक वेतन के साथ अन्य सुविधाएं भी प्रदान करेगी। इसके लिए साक्षात्कार (interview) छह और सात जनवरी को आईटीआई रैल स्थित नादौन में होंगे। दो दिन तक चलने वाले साक्षात्कार में प्रदेश भर से आईटीआई पास युवा अपना भाग्य आजमा सकते हैं। कंपनी फिटर, टर्नर, वेल्डर, इलेक्ट्रिीशियन, टूल एंड डाई मेकर, पीपीओ, मशीनिस्ट, ट्रेक्टर मेकेनिक, मोटर मेकेनिक, पेंटर जनरल, ऑटोमोबाइल (सीओई) ट्रेड में पास आउट युवाओं को नौकरी देगी।

यह भी पढ़ें: नीम प्रशिक्षु के भरे जाएंगे 250 पद, धर्मशाला में इस दिन होंगे साक्षात्कार


प्लेसमेंट इंचार्ज नादौन आईटीआई रैल मनोज ठाकुर और सरिता रानी ने बताया कि नौकरी के लिए आईटीआई में 60 फीसदी अंक अनिवार्य है। इसके साथ ही आयु सीमा 18 से 23 साल रखी गई है। नौकरी के लिए 2015, 2016, 2017, 2018 और 2019 के आईटीआई पास योग्य होंगे। यह भर्ती सिर्फ पुरुष वर्ग के लिए होगी। कंपनी के अधिकारी आईटीआई पास के साक्षात्कार लेंगे। युवाओं को साक्षात्कार में पैन कार्ड, आधार कार्ड, आईटीआई प्रमाण पत्र के तीन सेट और पांच फोटो लाने होंगे।

आईटीआई शमशी में नौ को होंगे कैंपस इंटरव्यू

आईटीआई शमशी में 9 जनवरी को रोजगार मेला लगेगा। जिसमें सुजुकी मोटर गुजरात प्राइवेट लिमिटेड 2015 से 2019 तक के पास आउट हुए प्रशिक्षुओं का साक्षात्कार से चयन करेगी। आईटीआई शमशी के प्रिंसिपल इंजीनियर सुनील शर्मा ने कहा कि साक्षात्कार (interview) में मैकेनिक मोटर वाहन, फिटर, इलेक्ट्रीशियन, वेल्डर, टर्नर, मशीनिस्ट, मैकेनिक डीजल, पेंटर जनरल, ट्रैक्टर मैकेनिक, टूल एंड डाई मेकर में विभिन्न व्यवसायों में पास आउट युवाओं को रोजगार दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि साक्षात्कार 9 जनवरी, 2020 को सुबह 10 बजे होंगे और चयनित युवाओं को 17 हजार 500 रुपए प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा। आयु 18 से 23 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है