Covid-19 Update

1,98,313
मामले (हिमाचल)
1,89,522
मरीज ठीक हुए
3,368
मौत
29,439,989
मामले (भारत)
176,417,357
मामले (दुनिया)
×

वारः प्रदेश में माफिया राज, CM काट रहे Court-कचहरी के चक्कर

वारः प्रदेश में माफिया राज, CM काट रहे Court-कचहरी के चक्कर

- Advertisement -

जोगिंद्रनगर के विधायक बोले, अधिकारी ले रहे घूस, सरकारी गाड़ियों में नशे की सप्लाई

Attack: जोगिंद्रनगर। प्रदेश में सीएम वीरभद्र सिंह क्या विकास करवाएंगे, क्योंकि उनका सारा समय जमानत और कोर्ट कचहरी के चक्करों में ही बीत रहा है। यह आरोप जोगिंद्रनगर के विधायक गुलाब सिंह ठाकुर ने गुरुवार को लगाए। गुलाब सिंह ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में माफियाराज चल रहा है, जिससे आम आदमी की चिंता नहीं हो रही है। अधिकारी ही खुलेआम भ्रष्टाचार की राशि लेते हुए रंगे हाथों पकड़े जा रहे हैं और सरकारी गाड़ियों में भी नशे का कारोबार सामने आ रहा है। बहरहाल, प्रदेश में विधानसभा चुनावों को लेकर पार्टियों के एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप जोरों पर है।

सरकार को जड़ से उखाड़ने का लक्ष्य बीजेपी ने किया निर्धारित

इसके साथ ही गुलाब सिंह ठाकुर ने कहा कि सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने का लक्ष्य बीजेपी ने निर्धारित कर लिया है, जिसके लिए परिवर्तन रथयात्रा चल रही है। चारों संसदीय क्षेत्रों में चल रही रथयात्रा को जनता का भारी समर्थन मिल रहा है। ‘केंद्र सरकार हमारी-अब हिमाचल की बारी‘ तथा ‘माफिया राज हटाओ-प्रदेश बचाओ‘ के नारे के साथ चल रही मंडी संसदीय सीट की परिवर्तन रथयात्रा पहली जुलाई को सुबह घटासनी में पहुंचेगी। नेता विपक्ष प्रेम कुमार धूमल, सांसद रामस्वरूप के साथ वह  परिवर्तन रथयात्रा में शामिल रहेंगे।


जोगिंद्रनगर में होगा रथयात्रा का स्वागत

उन्होंने कहा कि दो सौ वाहनों के काफिले के साथ रथयात्रा को जोगिंद्रनगर लाया जाएगा। हराबाग के बाद जोगिंद्रनगर में गुरुद्वारा के पास रथयात्रा का स्वागत किया जाएगा। गुलाब सिंह ने कहा कि यहां से यात्रा डोहग, सैंथल व चौंतड़ा, एहजू व गोलवां होती हुई लडभड़ोल पहुंचेगी, जहां जनसभा का आयोजन किया जाएगा। प्रेम कुमार धूमल व अन्य इस जनसभा को संबोधित करेंगे तथा केंद्र सरकार की सफलताओं व प्रदेश सरकार की विफलताओं को जनता के सामने रखेंगे। इस अवसर पर संदीप अवस्थी, दलीप सिंह राणा, अजय सकलानी, अर्जुन ठाकुर, अविकल शर्मा व रूपेश सेन सहित अनेकों अन्य पदाधिकारी भी उपस्थित रहे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है