Covid-19 Update

57,162
मामले (हिमाचल)
55,672
मरीज ठीक हुए
958
मौत
10,636,056
मामले (भारत)
98,348,639
मामले (दुनिया)

गुस्साए चाचा ने भतीजे पर चला दी गोली, घायल

गुस्साए चाचा ने भतीजे पर चला दी गोली, घायल

- Advertisement -

Gun shot :  घुमारवीं। स्थानीय पुलिस थाना के तहत एक युवक छर्रे लगने से घायल हो गया है। घायल युवक ने अपने ही चाचा पर टोपीदार बंदूक से गोली चलाने का आरोप जड़ा है। पुलिस ने मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार राजेश कुमार (29) पुत्र सुंदर सिंह निवासी मसवाड ने पुलिस को दिए बयान में कहां कि वह मिस्त्री का काम करता है। शुक्रवार रात करीब 8  बजे वह अपना काम खत्म कर बाइक से घर गया। हमेशा की तरह बाइक अपने चाचा के घर के आंगन में खड़ी कर दी। उसी दौरान चाचा ने मुझे घर के अंदर बुलाया और मुझे शराब की बोतल लाने ठेके भेजा।

बाजू पर लगे छर्रे, आईजीएमसी शिमला रैफर

शराब लाने के लिए राजेश कुमार वह उसका चचेरा भाई रामलाल बाइक पर गोठड़ा गए और वहां से शराब की बोतल लाई। शिकायतकर्ता राजेश कुमार ने कहा कि उन तीनों ने ब्रह्मानंद के कमरे में बैठकर शराब पी तथा आपस में बातचीत करने लगे तो इस  दौरान चाचा ने उसे उधार दिए पैसे वापस मांगे तो राजेश कुमार ने कहा कि मैंने आपसे कोई पैसे नहीं लिए। पैसे चाची से लिए हैं तथा उन्हीं के साथ ही पैसों का हिसाब करूंगा, जिस पर आपस में दोनों की बहस व धक्का-मुक्की हो गई। चचेरे भाई रामलाल ने मामला शांत करवाया।

गुस्से में लाइसेंसशुदा टोपीदार बंदूक से फायर

जब वह अपने घर की ओर जाने लगा तो उसके चाचा ब्रह्मानंद ने गुस्से में लाइसेंसशुदा टोपीदार बंदूक से फायर कर दिया। फायर के छर्रे बाई बाजू में लगने के कारण चोट लगी तथा खून निकलने लगा। उसने बताया कि घायल अवस्था में वह अपने घर गया और पत्नी को सारी बात बताई। वह बाइक पर बैठ कर अपनी पत्नी के साथ कुठेड़ा आया तथा कुठेड़ा से घुमारवीं आया। घुमारवीं थाना पुलिस ने सिविल अस्पताल में राजेश कुमार का बयान दर्ज कर लिया है। मामला दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। वहीं घायल राजेश कुमार को सिविल अस्पताल से जिला अस्पताल बिलासपुर रैफर कर दिया गया। जहां से उसे इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज शिमला रैफर  किया गया है।

ये भी पढ़ें  : Murder: लकड़ी के फट्टे से वार कर छोटे ने बड़े भाई की ले ली जान

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है