Covid-19 Update

2,05,061
मामले (हिमाचल)
2,00,704
मरीज ठीक हुए
3,498
मौत
31,396,300
मामले (भारत)
194,663,924
मामले (दुनिया)
×

Shimla में राम रहीमः UP की तर्ज पर पूरे देश में लगे गौ हत्या पर रोक

Shimla में राम रहीमः UP की तर्ज पर पूरे देश में लगे गौ हत्या पर रोक

- Advertisement -

Gurmeet Ram Rahim Singh : शिमला। जाने माने धार्मिक गुरु और डेरा सच्चा सौदा प्रमुख बाबा Gurmeet Ram Rahim Singh गौ हत्या पर रोक के पक्षधर हैं। वे चाहते हैं कि उत्तर प्रदेश की तर्ज पर इस पर पूरे देश में रोक लगनी चाहिए। उनका मानना है कि शराब बंदी और बूचड़खानों को बंद किया जाना चाहिए। उनका कहना है कि देश में नशे का जाल फैलाने में विदेशी ताकतें सक्रिय हैं और इसे रोकने को सरकार को सख्ती से कदम उठाने चाहिए। बाब राम रहीम परिवार सहित शिमला घूमने आए हैं। यहां वे कड़ी सुरक्षा में थे और उन्होंने कड़ी सुरक्षा के बीच माल रोड और रिज मैदान पर सैर की। इस दौरान बाबा राम रहीम ने यहां मीडिया से अनौपचारिक मुलाकात में कहा कि वे फिल्मों के माध्यम से समाज में फैली कुरीतियों को दूर करने का प्रयास कर रहे हैं।


Gurmeet Ram Rahim Singh : मुद्दों पर आधारित बना रहे हैं फिल्में

राम रहीम  का कहना था कि कन्या भ्रूण हत्या, नशा खोरी और देश के प्रति प्रेम और उसकी सुरक्षा उनके एजेंडे में है और वह इन मुद्दों पर आधारित फिल्में बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो लोग समागम में नहीं आ पाते वे फिल्मों के माध्यम से उनके संदेश से प्रेरणा ले सकते हैं।  राम रहीम ने कहा कि युवाओं को नशे से दूर रखने के लिए उन्हें धर्म के रास्ते पर आना चाहिए और इसके लिए वे  खुद भी इसके लिए सक्रिय हैं। उनका कहना था कि यही एक मात्र रास्ता है जहां युवा नशे के दलदल से निकलकर बाहर आ सकते हैं।

देश में तेजी से फैल रहा नशाखोरी 

राम रहीम  ने कहा कि  नशाखोरी देश में बहुत तेजी से फैल रहा है और इसे रोकने के लिए सरकारों को ठोस कदम उठाने चाहिए। उनका कहना था कि  विदेशी ताकतें  देश की युवा शक्ति को कमजोर करने का षड्यंत्र रच रही हैं और इसलिए देश की सरकार को इसके लिए सख्ती से कदम उठाने चाहिए। धार्मिक गुरू राम रहीम ने कहा कि गौ रक्षा पर पूरी तरह से रोक लगनी चाहिए। वे चाहते हैं कि जिस तरह से उत्तर प्रदेश सरकार ने इसके लिए कदम उठाए हैं, उसी तर्ज पर देशभर की सरकारों को कदम उठाने चाहिए। उनका कहना था कि देशभर में शराबबंदी पर पूर्ण रूप से रोक लगनी चाहिए और बूचड़खाने भी बंद होने चाहिए।  राम रहीम ने कहा कि वे चार फिल्में बना चुके हैं और अगली पांचवी फिल्म जल्द रिलीज होने वाली है।

उन्होंने कहा कि उनकी नई फिल्म का नाम जट्टू इंजीनियर है और यह जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। यह कामेडी फिल्म है और इसकी शूटिंग अंतिम चरण में हैं। इस फिल्म में कामेडी के साथ-साथ पीएम मोदी के स्वच्छ भारत का भी संदेश दिया गया है। राम रहीम ने कहा कि उनकी फिल्मों में सामाजिक संदेश होता है और इन्ही मुद्दों पर फिल्में बनाते हैं। 

 

यह भी पढ़ें: National Film Awards : अक्षय कुमार Best Actor, नीरजा Best Movie

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है