Covid-19 Update

2,06,832
मामले (हिमाचल)
2,01,773
मरीज ठीक हुए
3,511
मौत
31,810,782
मामले (भारत)
201,005,476
मामले (दुनिया)
×

शिमला में ओले, रिट्ज सिनेमा के पास पेड़ गिरा

शिमला में ओले, रिट्ज सिनेमा के पास पेड़ गिरा

- Advertisement -

Hail shimla :  शिमला। राजधानी में गुरुवार शाम जम कर ओलावृष्टि हुई। ओलावृष्टि से रिज मैदान और माल रोड सूना हो गया और ओलों से बचने के लिए लोगों ने दुकानों, रेन शैल्टर में शरण ली। ओलों का आकार भी बड़ा था और इससे बचना ही लोगों ने बेहतर समझा। यहां ओलावृष्टि इतनी ज्यादा हुई कि रिज पूरी तरह से सफेद हो गया।धर, राजधानी शिमला और आस-पास के इलाकों में गुरुवार सुबह से तेज हवाएं चल रही हैं। तेज हवाओं के चलते लोगों को भारी दिक्कतें झेलनी पड़ रही है। उधर, यहां रिज के समीप रिट्ज सिनेमा के पास पेड़ गिर गया और इस कारण बिजली की आपूर्ति भी गुल हो गई है।

हवाएं इतनी तेज थी कि वहां पर लगा तिरंगा भी फट गया

रिज पर हवाएं इतनी तेज थी कि वहां पर लगा तिरंगा भी फट गया। प्रदेश में कल से तेज हवाओं का दौर चला हुआ है और यहां पर हवाएं इतनी तेज है कि कई जगह से पेड़ गिरने और छतों के उड़ने तक की सूचनाएं हैं। रिज के साथ रिट्ज सिनेमा के पास तेज हवाओं से पेड़ गिर गया और इसकी चपेट में बिजली की तारें आ गई। यह तो गनीमत रही कि वहां लोग इसकी चपेट में नहीं आए। वहां पर कुछ गाड़ियां भी फंस गई।


ये गाड़ियां वहां पर पार्क की गई थी। पेड़ गिरने से यूएस क्लब क्षेत्र की बिजली गुल हो गई। पेड़ गिरने के बाद नगर निगम ने तुरंत वहां पर मजदूरों को भेजा और पेड़ को हटाने का कार्य शुरू किया गया। उधर, ऊपरी शिमला में भी तेज हवाओं का प्रकोप है। तेज हवाओं ने सेब के पौधों के टहने तोड़े हैं और सेब के लगे फूलों को झाड़ दिया है। इससे सेब की फसल को भारी नुकसान हुआ है। मौसम विभाग के मुताबिक तेज हवाओं का यह दौर कल तक जारी रह सकता है। इसके अलावा कई स्थानों पर बारिश के साथ-साथ ओले भी गिर सकते हैं।

ये भी पढ़ें : Ridge पर ओले…ओले…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है