Covid-19 Update

2,01,054
मामले (हिमाचल)
1,95,598
मरीज ठीक हुए
3,446
मौत
30,082,778
मामले (भारत)
180,423,381
मामले (दुनिया)
×

नशे के खिलाफ पुलिस की बड़ी कामयाबी , बीजेपी नेता का पुत्र साथी समेत गिरफ्तार

नशे के खिलाफ पुलिस की बड़ी कामयाबी , बीजेपी नेता का पुत्र साथी समेत गिरफ्तार

- Advertisement -

हमीरपुर।  पुलिस ने हमीरपुर -नादौन मार्ग पर  स्थित एक निजी होटल में दबिश देकर दो लोगों को 32 ग्राम हेरोइन (चिट्टे) के साथ पकड़ा है। इनकी पहचान कुणाल भाटिया (18 वर्ष) पुत्र अनिल भाटिया निवासी हमीरपुर तथा रोहित शर्मा (21 वर्ष ) पुत्र मदन लाल शर्मा निवासी तहसील बाबा बडोह के रूप में हुई है । जिला क्रिकेट एसोसिएशन के महासचिव एवं बीजेपी नेता अनिल भाटिया का बेटा कुणाल भाटिया काफ़ी दिनों से नशे के व्यापार के लिए पुलिस की रडार पर था । बताया जा रहा है कि यह होटल भी बीजेपी नेता के भाई है, जिसे आगे लीज़ पर दिया गया है । इस हाई प्रोफ़ाईल नशा व्यापारी को पकड़ हमीरपुर पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है । ये लोग सलासी के निजी होटल में ठहरे हुए थे। शुक्रवार देर सायं को पुलिस ने दोनों आरोपियों को गुप्त सूचना के वाद होटल में छापा मार गिरफ़्तार कर लिया । पुलिस ने मामले की छानबीन एसपी अर्जित सेन डीएसपी हितेश लखनपाल एवं एसएचओ संजीव गौतम स्वयं कर रहे है।

 


यह भी पढ़ें :-  हिमाचल के पूर्व डीजीपी मिन्हास की बहू सहित दो के खिलाफ धोखाधड़ी का केस

 

दोनों आरोपीयों के खिलाफ 21 एनडीपीएस अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामला हाई प्रोफ़ाईल होने के बावजूद हमीरपुर पुलिस ने बिना किसी दबाव के आरोपियों को गिरफ़्तार कर नशे के ख़िलाफ़ अपने दृढ़ निश्चय का परिचय दिया है। नशे के इस बड़े व्यापारी की गिरफ़्तारी के बाद कई परतें भी उधड़ेगी।

 

पुलिस के मुताबिक नशे के ख़िलाफ़ छेड़े अभियान व आम लोगों से मिल रही फ़ीडबेक के बाद पुलिस टीम ने सलासी स्थित निजी होटल के रूम नंबर 205 की तलाशी ली तो दो व्यक्ति संदिग्ध हालत में पाये गए। पुलिस को देखकर दोनों व्यक्ति घबरा गए। इसके बाद पुलिस ने कमरे के साथ दोनों लोगों की तलाशी ली तो उनसे 32 ग्राम चिट्टा बरामद किया। पुलिस ने नशे के पदार्थ को कब्जे में लेकर दोनों व्यक्तियों को गिरफ्तार कर सदर थाने में मुकदमा दर्ज किया। शनिवार को पुलिस ने दोनों व्यक्तियों को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड की डिमांड करेगी । एसपी हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि निजी होटल से दो लोगों कुणाल भाटिया व रोहित शर्मा को 32 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है