- Advertisement -

सुजानपुर के राणा ने छोड़ी कांग्रेस, धूमल के नेतृत्व पर जताया भरोसा

हमीरपुर कांग्रेस जिला सचिव अमरदीप राणा ने पार्टी को कहा अलविदा

0

- Advertisement -

हमीरपुर। लोकसभा चुनाव की तैयारी में डटी कांग्रेस के लिए हमीरपुर से अच्छी खबर नहीं है। हमीरपुर कांग्रेस जिला सचिव अमरदीप राणा ने कांग्रेस को अलविदा कह दिया है। अपने दस साथियों सहित कांग्रेस को अलविदा कह कर समीरपुर में पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल से आशीर्वाद लेकर विधिवत रूप से बीजेपी का दामन थामा। अमरदीप राणा सुजानपुर से संबंध रखते हैं।
अमरदीप राणा ने कहा कि सुजानपुर में कांग्रेस पार्टी का ग्राफ तेजी से नीचे गिर रहा है, जिसका प्रमुख कारण राजेंद्र राणा हैं। वह झूठ बोलने में माहिर हैं और जनता को गुमराह करने की राजनीति करते हैं। सुजानपुर कांग्रेस में कर्मठ कांग्रेसियों को दरकिनार कर भाड़े के लोगों को तरजीह देने की जो रीत पिछले कुछ सालों से चली है, उससे वह बहुत आहत थे, यही उनका कांग्रेस छोड़ने का प्रमुख कारण है।
उन्होंने कहा कि सुजानपुर में एक तरफ झूठ बोलने में माहिर और सुजानपुर की जनता के भविष्य को अंधकार की ओर ले जाने वाले लोग हैं तो दूसरी तरफ दो बार प्रदेश के विकास को चार चांद लगाने वाले प्रेम कुमार धूमल हैं, जो हमेशा समाज के उत्थान की बात करते हैं। युवा पीढ़ी के लिए चिंतित रहते हैं। महिला सशक्तिकरण की बात करते हैं, समाज के पिछड़े वर्ग के उत्थान के लिए जिन्होंने अनगिनत योजनायएं लागू की हैं। ईमानदार हैं, बेदाग हैं और कालापानी कहे जाने वाले बमसन को भी उन्होंने अपने कार्यकाल में विकास की राह पर चलाया था।
इन सब बातों को ध्यान में रख कर उन्होंने पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल के नेतृतव में आस्था जताई है। पूर्व सीएम ने पार्टी का पहना कर अमरदीप राणा सहित अन्य लोगों का स्वागत किया और उन्हें पार्टी की मजबूती के लिए काम करने को कहा। बीजेपी में शामिल होने वाले लोगों में अश्वनी कुमार, ब्रह्मदास, कर्मी देवी, ठुनिया राम, कश्मीर सिंह, अजीत सिंह, रजनीश, सुरेश व करमचंद का नाम शामिल हैं।  
हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए सब्सक्राइब करें हिमाचल अभी अभी न्यूज अलर्ट

 

- Advertisement -

Leave A Reply