Covid-19 Update

58,877
मामले (हिमाचल)
57,386
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,156,748
मामले (भारत)
115,765,405
मामले (दुनिया)

सुंदरनगरः खाई में गिरी कार, हमीरपुर निवासी युवती की मौत, 4 घायल

सुंदरनगरः खाई में गिरी कार, हमीरपुर निवासी युवती की मौत, 4 घायल

- Advertisement -

सुंदरनगर। नेशनल हाई-वे -21 पर पुंघ बैरियर के समीप एक कार सड़क के किनारे बने हुए फुटपाथ व रेलिंग तोड़कर 150 फीट गहरी खाई में गिर गई। इस दुर्घटना में कार में सवार एक युवती की मौत हो गई। वहीं, चार गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।
जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर एक कार चंडीगढ़ से मनाली जा रही थी। जैसे ही कार पुंघ बैरियर के पास पहुंची तो निर्माणाधीन फोरलेन पर सड़क बैठने के कारण पड़े हुए गड्डे के कारण अनियंत्रित होकर 150 फीट गहरी खाई में गिर गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दुर्घटना के समय कार ने खाई में गिरने से पहले दो पलटे खाए। कार में चंडीगढ़ की किसी निजी कंपनी में कार्यरत 5 लोग मनाली घूमने जा रहे थे। बैरियर पर नाकाबंदी पर तैनात सुंदरनगर पुलिस के जवानों ने तुरंत घायलों को खाई से बाहर निकालकर पुलिस वाहन में प्राथमिक उपचार के लिए नागरिक अस्पताल सुंदरनगर पहुंचाया। मरने वाली युवती की पहचान दीक्षा कुमारी पुत्री विजय कुमार निवासी तरकवाड़ी, डाकघर बस्सी तहसील भोरंज जिला हमीरपुर के रूप में हुई है।
घायलों की पहचान विपाशी कुमारी पुत्री विनोद कुमार निवासी जसूर तहसील नूरपुर जिला कांगड़ा, वास्पी पुत्री यशवंत निवासी सेक्टर-37 चंडीगढ़, हरशल चौहान पुत्र रघुवीर सिंह चौहान निवासी गांव मंडोल तहसील जुब्बल जिला शिमला, सुमित सिंह पुत्र जोगेंद्र सिंह निवासी सेक्टर-45 चंडीगढ़ के रूप में हुई है। थाना प्रभारी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने बताया कि घायलों का उपचार अस्पताल में चल रहा है और पुलिस मामला दर्जकर घटना की गहनता से जांच कर रही है। हादसे में एक युवती की मौत हुई है और चार घायल हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है