Covid-19 Update

2,17,615
मामले (हिमाचल)
2,12,133
मरीज ठीक हुए
3,643
मौत
33,557,583
मामले (भारत)
230,543,349
मामले (दुनिया)

हमीरपुर के शख्स को सलाम, 2 माह से अपने खर्चे पर Corona warriors को करवा रहा चाय-नाश्ता

हमीरपुर के शख्स को सलाम, 2 माह से अपने खर्चे पर Corona warriors को करवा रहा चाय-नाश्ता

- Advertisement -

हमीरपुर। कोरोना संकट और लॉकडाउन में जहां हर कोई अपने परिवार और नजदीकियों की देखभाल में लगा हुआ है, वहीं एक शख्स कोरोना वॉरियर्स (Corona warriors) को चाय-नाश्ता करवाकर अपनी सामाजिक जिम्मेदारी निभाने में जुटा हुआ है। यह शख्स प्राइवेट जॉब भी करता है, लेकिन फिर भी समय निकाल कर 2 महीनों से तीनों टाइम पुलिस कर्मियों को अपने खर्चे पर सुविधा देने में जुटा हुआ है।

यह भी पढ़ें: WHO में बढ़ा भारत का कद, स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन बनेंगे कार्यकारी बोर्ड के अध्यक्ष

 

लॉकडाउन (Lockdown) में कोरोना माहमारी को दूर भगाने के लिए हर कोई प्रयास कर रहा है और इसी के चलते पुलिस कर्मी भी अपनी ड्यूटी पर दिन रात सेवाएं दे रहे हैं। ये शख्स ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों की सेवा में जुटा है। हमीरपुर के बाईपास चौक पर पिछले दो महीनों से लाहलड़ी गांव का 40 वर्षीय प्रवीण कुमार चाय-नाश्ता के साथ रोजाना पहुंच रहा है। वहीं प्रवीण कुमार के सेवाभाव को देखकर लोग भी इसकी जमकर प्रशंसा कर रहे है तो पुलिस कर्मी भी इस कार्य को महान कार्य करार दे रहे हैं।

 

स्थानीय लोगों और पुलिस कर्मियों ने की प्रवीण के काम की सराहना

प्रवीण कुमार का कहना है कि कोरोना माहमारी के कारण अपनी सेवाएं दे रहे पुलिस जवान (Police jawan) दिन-रात डट कर लोगों की सुरक्षा के लिए लगे हुए हैं इसलिए वह इनकी मदद के लिए ही ऐसा कर रहा है। उन्होंने लोगों से भी आह्वान किया कि कोरोना बीमारी से बचाव के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। वहीं, स्थानीय लोगों का कहना है कि प्रवीण कुमार लॉकडाउन के दौरान पुलिस कर्मियों की सेवा कर रहा है जो कि बढ़िया काम है। ड्यूटी पर तैनात हेड कांस्टेबल आरसी धीमान ने बताया कि लाहलड़ी गांव के रहने वाले प्रवीण कुमार लॉकडाउन होने के बाद से रोजाना चाय-नाश्ता पहुंचा रहे हैं जो कि एक महान काम है। उन्होंने कहा कि इस तरह चाय-नाश्ता करवाए जाने पर कई बार उन्होंने पैसे लेने के लिए भी कहा लेकिन प्रवीण ने पैसे लेने से इंकार कर दिया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है