Expand

SydneyTest: हैंड्सकाम्ब का भी शतक, Pak को झटके

SydneyTest: हैंड्सकाम्ब का भी शतक, Pak को झटके

- Advertisement -

सिडनी । डेविड वार्नर और मैट रेनशॉ के बाद पीटर हैंड्सकाम्ब के शतक से अपनी पहली पारी आठ विकेट पर 538 रन बनाकर समाप्त घोषित करने वाले आस्ट्रेलिया ने तीसरे और अंतिम टेस्ट क्रिकेट मैच के दूसरे दिन यहां पाकिस्तान को शुरू में ही दो करारे झटके दिए, जिसके बाद दिन के खेल के अंत तक पाकिस्तान ने अपनी पारी को संभाला। पाकिस्तान ने यूनिस खान और अज़हर अली के अर्धशतकों की मदद से दिन का खेल खत्म होने तक दो विकेट पर 126 रन बना लिए हैं। पाकिस्तान की पारी में तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने पारी के चौथे ओवर में अपना पहला टेस्ट मैच खेल रहे शर्जील खान और बाबर आजम को पैaus1वेलियन भेजकर पाकिस्तान को झटके दिए। हालांकि इसके बाद यूनिस खान और अज़हर अली के बीच हुई 120 रनों की साझेदारी से पाकिस्तान ने आस्ट्रेलिया को करारा जवाब दिया।

  • मेजबानों ने 538 रन घोषित की पारी

इससे पहले हेजलवुड ने शार्जील (चार) को स्पिन में रेनशॉ के हाथों कैच कराया, जबकि चार गेंद बाद बाबर (शून्य) को पगबाधा आउट किया। दिन का खेल खत्म होने तक अजहर अली 58 रन पर खेल रहे थे, जबकि यूनिस खान 64 रन बनाकर बल्लेबाज़ी कर रहे हैं। इससे पहले आस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों के सामने पाकिस्तानी गेंदबाजों की एक नहीं चली। हैंड्सकाम्ब ने 110 रन बनाए और इस पारी में शतक जड़ने वाले तीसरे आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज बने। उनसे पहले वार्नर (113) और रेनशॉ (184) ने सैकड़े जमाए थे। हैंड्सकाम्ब का यह चौथे टेस्ट मैच में दूसरा शतक है। वह बड़े अजीबोगरीब अंदाज में आउट हुए, उन्होंने वहाब रियाज की गेंद बैकफुट पर जाकर कट करनी चाही, लेकिन इस प्रयास में उनके बल्ले से गिल्लियां गिर गईं और उन्हें हिटविकेट आउट दिया गया।उन्होंने 319 मिनट बल्लेबाजी की और 205 गेंदों का सामना करके नौ चौके लगाए।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है