Covid-19 Update

2,05,061
मामले (हिमाचल)
2,00,704
मरीज ठीक हुए
3,498
मौत
31,396,300
मामले (भारत)
194,663,924
मामले (दुनिया)
×

सॉरी मम्मी-पापा, मैं जिंदगी से बोर हो गया हूं…लिख फंदे पर झूल गया युवक

सॉरी मम्मी-पापा, मैं जिंदगी से बोर हो गया हूं…लिख फंदे पर झूल गया युवक

- Advertisement -

hanging suicide case : युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

hanging suicide case : शिमला।  राजधानी के टुटीकंडी क्षेत्र में एक युवक ने फंदा लगाकर जान दे दी। उसने यहां एजी कॉलोनी में अपने कमरे में पुरानी टी शर्ट और परने से फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। युवक के शव के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें युवक ने लिखा है कि वह अपनी जिंदगी से तंग आ चुका था और इस कारण आत्महत्या करने की बात लिखी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम किया और उसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया।  पुलिस के मुताबिक एजी कालोनी में रहने वाले हुकुम चंद के बेटे अमित (24) ने खुद को फांसी लगा दी। पुलिस जांच में सामने आया है कि अमित मानसिक रूप से परेशान था और वह अपने पिता के साथ ही कॉलोनी में रहता था। बताते हैं कि कल सुबह अमित के पिता ड्यूटी पर सोलन चले गए और वह घर पर ही था। देर शाम जब वे ड्यूटी से वापस पहुंचे तो कमरे में देखा तो पाया कि बेटा फंदे से झूल रहा था। इसके बाद उन्होंने तुंरत पुलिस को सूचना दी और बालुगंज पुलिस थाना से पुलिस टीम वहां पहुंची और शव को कब्जे में लिया।

Cabinet Meeting : पंजाब में लालबत्ती व VVIP कल्चर खत्म


  • टुटीकंडी क्षेत्र में एक युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

पुलिस ने वहां शव के पास एक सुसाइड नोट बरामद किया है और इसमें उसने लिखा कि अपनी जिंदगी से तंग आकर आत्महत्या कर रहा हूं। उसने लिखा, सॉरी मम्मी-पापा, मैं अपनी जिंदगी से बोर हो गया हूं, आत्मा न मरती है और न कभी मरने वाली है, मुझे माफ कर देना और चिंता मत करना।  पुलिस ने शव को फिर आईजीएमसी पहुंचाया और आज उसका पोस्टमार्टम करवाया गया। इसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया।

पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने सुसाइड नोट को जांच के लिए फारेंसिक लैब भेजा है। आत्महत्या करने वाला युवक बिलासपुर जिले के घुमारवीं उपमंडल के धरोग गांव का रहने वाला था।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है