Covid-19 Update

2,23,145
मामले (हिमाचल)
2,17,645
मरीज ठीक हुए
3,723
मौत
34,213,644
मामले (भारत)
245,086,616
मामले (दुनिया)

हार्दिक और क्रुणाल पांड्या एहसास के लिए ड्रेसिंग रूम में रखते हैं अपने पिता का बैग

डेब्यू मैच में क्रुणाल ने लगाया था सबसे बड़ा अर्धशतक

हार्दिक और क्रुणाल पांड्या एहसास के लिए ड्रेसिंग रूम में रखते हैं अपने पिता का बैग

- Advertisement -

पुणे। भारत और इंग्लैंड के बीच वनडे मैच की सीरीज (India England ODI Series) शुरू हो चुकी है। सीरीज के सभी मैच पुणे (Pune) के मैदान में खेले जा रहे हैं। पहले मैच में भारत ने इंग्लैंड को हराकर सीरीज में बढ़त कायम कर ली है। इस जीत में अपना पहला मैच खेल रहे क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) का बहुत बड़ा योगदान रहा। क्रुणाल पांड्या ने पर्दापण मैच में सबसे तेज अर्धशतक लगाने का रिकॉर्ड भी बनाया। इंग्लैंड (England) के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में डेब्यू करते हुए 26 गेंदों पर अर्धशतक पूरा किया। क्रुणाल ने न्यूजीलैंड के जॉन मौरिस का रिकॉर्ड तोड़ा, जिन्होंने 1990 में ऑस्ट्रेलिया (Australia) में इंग्लैंड के खिलाफ डेब्यू करते हुए 35 गेंदों पर अर्धशतक लगाया था। इसके अलावा क्रुणाल (Krunal) ने एक विकेट भी चटकाई।

यह भी पढ़ें:#ENGvsIND भारत ने जीता पहला ODI, डेब्यूटेंट कृष्णा ने झटके 4 विकेट-पांड्या की सबसे तेज 50

भारत की पारी खत्म होने के बाद जब क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) को इंटरव्यू के लिए बुलाया गया तो वो भावुक हो गए और केवल एक लाइन बोल सके। क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) इंटरव्यू के दौरान सिर्फ यह कह पाए कि ‘ये मेरे पिता के लिए’। इसके बाद क्रुणाल अपने आंसुओं को रोक नहीं सके और इंटरव्यू (Interview) के दौरान फूट कर रो पड़े। इस इंटरव्यू खत्म होने के बाद क्रुणाल को उनके भाई हार्दिक पांड्या ने गले लगा लिया।

मैच के बाद ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने खुलासा किया कि पिता की मौजूदगी का एहसास करने के लिए उनका बैग ड्रेसिंग रूम में रखा गया था। बीसीसीआई ने मैच के बाद क्रुणाल और हार्दिक की बातचीत का वीडियो ट्विट किया। इसमें हार्दिक अपने बड़े भाई क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) का इंटरव्यू ले रहे हैं। आपको बता दें कि क्रुणाल और हार्दिक पांड्या (Krunal Pandya-Hardik Pandya) के पिता हिमांशु पांड्या का निधन इसी साल जनवरी में हो गया था। उस समय क्रुणाल घर पर ना होकर अपनी घरेलू टीम बड़ौदा के साथ विजय हजारे ट्रॉफी खेल रहे थे। लेकिन खबर मिलने के बाद वो फौरन घर के लिए रवाना हुए।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है