Covid-19 Update

2,16,430
मामले (हिमाचल)
2,11,215
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,380,438
मामले (भारत)
227,512,079
मामले (दुनिया)

हार्दिक ने शेयर की ‘नन्हे पंड्या’ की पूरी तस्वीर; Social Media पर हुई वायरल

हार्दिक ने शेयर की ‘नन्हे पंड्या’ की पूरी तस्वीर; Social Media पर हुई वायरल

- Advertisement -

नई दिल्ली। टीम इंडिया के स्टार ऑल-राउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के घर खुशियां आ गई हैं, वो अब पिता बन चुके हैं। हार्दिक की मंगेतर नताशा स्टैनकोविच (Natasha Stankovic) ने गुरुवार को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया। हार्दिक पांड्या ने ट्विटर पर फोटो शेयर कर फैन्स से यह खुशखबरी शेयर की थी। हालांकि उस समय हार्दिक ने जो फोटो शेयर की है, उसमें उनके बेटे का चेहरा नजर नहीं आ रहा था। जिसके बाद अब हार्दिक ने शनिवार को अपने बेटे की पूरी तस्वीर शेयर की है। हार्दिक ने जो तस्वीर शेयर की है, वह उसमें अपने बेटे को गोद में लिए नजर आ रहे हैं।

पंड्या ने फोटो के साथ कैप्शन लिखा है- भगवान का आशीर्वाद। साथ ही उन्होंने नताशा स्टानकोविक (@natasastankovic__) के प्रति प्यार का इजहार किया है। हार्दिक के बेटे की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस फोटो के शेयर करने के बाद एक बार फिर पंड्या के तमाम फैंस उन्हें लगातार बधाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Cricket में Nepotism पर बोले आकाश: सचिन के बेटे अर्जुन को थाली में परोसकर नहीं दिया जा रहा

बता दें कि भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने एक जनवरी 2020 को ही सगाई की थी। दोनों ने अभी औपचारिक रूप से शादी नहीं की है। नताशा के प्रेग्नेंट होने की जानकारी दोनों ने सोशल मीडिया पर पहले ही दी थी। लम्बे रिलेशनशिप के बाद दोनों ने एक दूसरे का हाथ थामने का फैसला किया था। हार्दिक के पहले बच्चे के जन्म की खबर सामने आने के बाद अब फैन्स में इस बात का उत्साह है कि वह अपने बच्चे का नाम क्या रखेंगे। हालांकि अब तक इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है।

यहां पढ़ें कैसे शुरू हार्दिक और नताशा की लवस्टोरी

नताशा सर्बियाई मॉडल हैं। हाल में एक इंटरव्यू के दौरान हार्दिक पांड्या ने नताशा के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया था। नताशा से पहली मुलाकात को लेकर पांड्या ने कहा था, ‘उसको कोई अंदाजा नहीं था कि मैं हूं कौन। हम बातचीत करके करीब आए। जहां हम मिले थे वहां उसने मुझे हैट में देखा था। रात के एक बजे हैट पहनकर, गले में चेन पहनकर, हाथ में घड़ी पहनकर मैं बैठा था, तो उसे लगा था कि कोई ‘अलग प्रकार का आदमी आया है’ तब हम दोनों की बात शुरू हुई थी। फिर हम दोनों एक-दूसरे को जानने लगे और फिर हमने डेट करना शुरू किया और फिर 31 दिसंबर को हमने सगाई की।’

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है