Covid-19 Update

2,16,906
मामले (हिमाचल)
2,11,694
मरीज ठीक हुए
3,634
मौत
33,478,419
मामले (भारत)
229,382,253
मामले (दुनिया)

गुजरात में 1/3 बहुमत के साथ सरकार बना रहे थे हार्दिक पटेल; Troll होने पर डिलीट किया Tweet

गुजरात में 1/3 बहुमत के साथ सरकार बना रहे थे हार्दिक पटेल; Troll होने पर डिलीट किया Tweet

- Advertisement -

अहमदाबाद। पाटीदार आरक्षण आंदोलन के अगुआ एवं कांग्रेस के युवा नेता हार्दिक पटेल (Hardik Patel) को शनिवार को कांग्रेस में बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है। हार्दिक पटेल को तत्काल प्रभाव से Gujarat Pradesh Congress Committee का कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त कर दिया गया है। वहीं पार्टी की तरफ से यह पदभार दिए जाने के बाद हार्दिक पटेल ने एक ट्वीट कर इस नियुक्ति के लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी का आभार व्यक्त किया। लेकिन इस ट्वीट में हार्दिक एक ऐसी गलती कर गए जिसके चलते उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया और आखिरकार उन्हें अपना यह ट्वीट डिलीट करना पड़ गया।

यहां पढ़ें ट्वीट में ऐसा क्या लिख दिया था

इस ट्वीट में उन्होंने 2022 में गुजरात में एक तिहाई बहुमत के साथ कांग्रेस (Congress) की सरकार बनाने की बात कही थी। हार्दिक पटेल ने ट्वीट (Tweet) किया, ‘आदरणीय अध्यक्षा सोनिया गांधी जी एवं राहुल गांधी जी का आभार व्यक्त करता हूं, लोकतंत्र एवं संविधान के बचाव के लिए कांग्रेस पार्टी लड़ती रहेगी। गुजरात के विभिन्न मुद्दों को महत्व दिया जाएगा और 2022 के गुजरात विधानसभा चुनाव में 1/3 बहुमत के साथ कांग्रेस सरकार बनाएगी।’ हार्दिक के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लोग हार्दिक की चुटकी लेने लगे। जिसके थोड़ी ही देर में हार्दिक पटेल को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर नया ट्वीट किया।

यह भी पढ़ें: राजस्थान में सबकुछ ठीक नहीं: 15 नाराज MLA संग दिल्ली पहुंचे Pilot; सिब्बल बोले- पार्टी को लेकर चिंतित हूं

बता दें कि किसी भी राज्य में सरकार बनाने के लिए एक पार्टी को संवैधानिक प्रावधानों के लिए मुताबिक विधानसभा की कुल क्षमता के आधे से एक सीट ज्यादा लाना जरूरी होता है। वहीं हार्दिक ने अपने नए ट्वीट में अपनी पूरी बात का दोहराते हुए 1/3 की जगह 2/3 लिखकर अपनी बात को स्पष्ट किया। लेकिन तब तक कई लोग उनके ट्वीट का स्क्रीनशॉट ले चुके थे और हार्दिक पटेल को ट्रोल कर रहे थे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है